3 साल की बच्ची को कार में छोड़ शादी में शामिल हुए माता-पिता, दम घुटने से हुई मौत

By दिव्यांशी भदौरिया | May 17, 2024

पुलिस ने गुरुवार को बताया कि एक तीन वर्षीय लड़की की एक बंद कार में दम घुटने से मौत हो गई, जब उसके माता-पिता यहां एक शादी समारोह में भाग लेने गए थे। पुलिस के मुताबिक घटना बुधवार शाम की है। उन्होंने पीड़िता की पहचान गोरविका नागर के रूप में की।

कार में दम घुटने से बच्ची की मौत

पीड़िता के पिता प्रदीप नागर अपनी पत्नी और दो बेटियों के साथ जोरावरपुरा गांव में एक शादी समारोह में शामिल होने गए थे। खतोली पुलिस थाने के प्रभारी बन्ना लाल ने कहा कि जैसे ही परिवार कार्यक्रम स्थल पर पहुंचा, मां और उसकी बड़ी बेटी कार से बाहर आईं और प्रदीप वाहन पार्क करने चला गया। SHO ने कहा- यह मानकर कि गोर्विका अपनी मां के साथ कार्यक्रम स्थल के अंदर गई है, प्रदीप ने कार को लॉक किया और समारोह में शामिल होने के लिए चला गया। लगभग दो घंटे तक, दोनों माता-पिता अलग-अलग समूहों में शामिल रहे।

माता- पिता ने पुलिस मामला दर्ज करने से इनकार कर दिया 

उन्होंने कहा, जब वे मिले और एक-दूसरे से गोर्विका के बारे में पूछा, तो उन्हें एहसास हुआ कि वह उनमें से किसी के साथ नहीं थी और उन्होंने उसकी तलाश शुरू कर दी। लाल ने कहा, उन्होंने उसे कार की पिछली सीट पर बेहोश पाया और उसे अस्पताल ले गए, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। उन्होंने कहा कि माता-पिता ने शव परीक्षण कराने और पुलिस मामला दर्ज करने से इनकार कर दिया।

प्रमुख खबरें

Telangana में छह माओवादी गिरफ्तार, बारूदी सुरंगें बिछाने की कोशिश नाकाम

Kuwait Fire: झारखंड के मुख्यमंत्री ने रांची निवासी व्यक्ति की मौत पर शोक जताया

Haryana में सिख व्यक्ति को पीटने पर दो लोग गिरफ्तार

Noida Metro यूपीएससी अभ्यर्थियों के लिए 16 जून को सेवाएं सुबह छह बजे शुरू करेगा