ट्रक में मृत मिले 39 लोग वियतनाम के नागरिक हो सकते हैं: पुलिस

By प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क | Nov 02, 2019

लंदन। लंदन के पास एक रेफ्रिजरेटर ट्रक में से जिन 39 प्रवासियों के शव बरामद हुए थे अब उनके वियतनाम के नागरिक होने की आशंका जाहिर की गई है। पुलिस ने पहले इन पीड़ितों के चीनी नागरिक होने की बात कही थी। ये शव पिछले महीने बरामद हुए थे। पुलिस ने शुक्रवार को कहा कि उसने जांच में मदद करने के लिए फिर से दो लोगों से अपील की है।

इसे भी पढ़ें: ट्रंप की व्यापार चेतावनी के बाद ब्रिटेन ने ब्रेक्जिट करार का बचाव किया

एस्सेक्स पुलिस के प्रमुख टिम स्मिथ ने एक बयान में कहा कि अभी हमारा ऐसा मानना है कि यह वियतनाम के नागरिक थे और हम वियतनाम सरकार से सम्पर्क में भी हैं। उन्होंने कहा कि हम वियतनाम और ब्रिटेन में कई परिवारों से सीधे सम्पर्क में हैं और हमारा मानना है कि हमने इस घटना में मारे गए कई पीड़ितों के परिवार की पहचान भी कर ली है। उन्होंने कहा कि लेकिन पीड़ितों के नाम की पुष्टि के लिए आवश्यक साक्ष्य अभी तक प्राप्त नहीं हुए हैं।

इसे भी पढ़ें: बोरिस जॉनसन को मिला सांसदों का साथ, ब्रिटेन में 12 दिसंबर को होंगे आम चुनाव

पुलिस ने बताया कि वे उत्तरी आयरलैंड के दो करोबारी भाइयों रोनन और क्रिस्टोफर ह्यूजेस से भी इस सिलसिले में बात करना चाहती है। डिटेक्टिव चीफ इंस्पेक्टर डैन स्टोटेन ने कहा कि रोनन ह्यूजेस से फोन पर बातचीत हुई है लेकिन उनसे मिलकर पूछताछ करने की जरूरत है। उन्होंने कहा कि जितनी जल्दी उनसे बात होगी जांच में उतनी तेजी आएगी। पीड़ितों में आठ महिलाएं और 31 पुरुष हैं। पोस्टमार्टम जारी है और मौत का कोई औपचारिक कारण अभी पता नहीं चल पाया है।

प्रमुख खबरें

RCB vs GT IPL 2024: रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरू ने गुजरात टाइटंस को 4 विकेट से हराया, प्लेऑफ की उम्मीदें बरकरार

Porn Star से जुड़े मामले में Trump की पूर्व करीबी सलाहकार होप हिक्स बनीं गवाह

कनाडाई पुलिस ने Nijjar की हत्या के तीन संदिग्धों को गिरफ्तार किया: मीडिया की खबर

लगातार कम स्कोर वाली पारियों के दौरान सही लोगों के बीच में रहने की कोशिश कर रहा था: Jaiswal