आमिर बना रहे हैं ''महाभारत'' पर अब तक की सबसे महंगी फ़िल्म

By आकांक्षा तिवारी | May 05, 2018

बॉलीवुड के मिस्टर परफे़क्शनिस्ट आमिर खान साल भर में सिर्फ़ एक फ़िल्म करते हैं और उनकी वो फ़िल्म बाकी अन्य पर काफ़ी भारी पड़ जाती है। पूरे साल लोगों को आमिर की मूवी का इंतज़ार रहता है, क्या करें जनाब सब इनकी एक्टिंग के कायल जो हैं। मीडिया रिपोर्ट्स की मानें, तो मिस्टर परफे़क्शनिस्ट अपने ड्रीम प्रोजेक्ट पर पिक्चर बनाने की तैयारियों में जुट गये हैं। 

बताया जा रहा है कि आमिर की ये फ़िल्म पौराणिक गाथा 'महाभारत' पर आधारित है। यही नहीं, 'महाभारत' पर बन रही ये मूवी देश की अब तक की सबसे महंगी पौराणिक फ़िल्म होगी। 

 

ऐसा कहा जा रहा है कि आमिर अपने इस ड्रीम प्रोजेक्ट में किसी तरह की कोई कमी नहीं रखना चाहते हैं। यही वजह है कि वो इस फ़िल्म के लिये बॉलीवुड के बेहतरीन स्टार्स को साइन करना चाहते हैं। ख़बरें तो ये भी है कि द्रोपदी के किरदार के लिये, उनकी पहली पसंद एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण हैं और वो इसके लिए उन्हें साइन करना चाहते हैं।

 

एक अंग्रेज़ी अख़बार में छपी ख़बर के अनुसार, आमिर खान अपनी फ़िल्म में दीपिका को कास्ट करने चाहते हैं। वहीं संजय लीला द्वारा निर्देशित फ़िल्म 'पद्मावत' पर उमड़े विवाद के बाद, एक्ट्रेस इस माइथोलॉजिकल किरदार को निभाने के लिए राज़ी होगी या नहीं, इसे लेकर अभी कुछ साफ़ नहीं कहा जा सकता।

 

बताया जा रहा है कि मिस्टर परफे़क्शनिस्ट द्वारा निर्मित और महाभारत पर आधारित, इस फ़िल्म की लागत करीब 1,000 करोड़ रुपये से अधिक हो सकती है। वहीं अगर इंड्रस्ट्री की नबंर वन अभिनेत्री दीपिका पादुकोण आमिर के इस ड्रीम प्रोजेक्ट पर काम करने के लिए हांमी भर देती हैं, तो ऐसा पहली बार होगा जब दर्शकों को आमिर और दीपिका की जोड़ी बड़े पर्दे पर एक साथ देखने को मिलेगी।

 

हालांकि, आधिकारिक तौर पर फ़िल्म को लेकर आमिर खान का अब तक कोई बयान सामने नहीं आया है। इसके साथ ही ये भी पता नहीं चल पाया है कि मूवी की प्लानिंग कहां और किस लेवल तक पहुंची है।

 

वहीं आमिर खान ने इंटरव्यू में महाभारत के फ़ेवरेट किरदारों के बारे में बात करते हुए बताया था कि 'महाभारत' में उनका पसंदीदा किरदार कर्ण है, जो कि उनकी बॉडी के हिसाब से उन पर फ़िट भी बैठता है। फिलहार अब हमें इंतज़ार है, तो बस दीपिका और आमिर की जोड़ी को एक साथ बड़े पर्दे पर देखने का।

 

-आकांक्षा तिवारी

प्रमुख खबरें

शादी में आमिर खान और एक्स वाइफ रीना दत्ता ने हाथ पकड़कर किया रोमांटिक डांस, बेटी इरा को कसकर गले लगाया, Watch Video

Andhra Pradesh Assembly Elections: क्या आंध्र प्रदेश में TDP की टूटती सांस को फिर मिलेगा सहारा, समझिए समीकरण

संदेशखाली की घटना को अभिषेक बनर्जी ने बताया मनगढ़ंत, स्टिंग वीडियो से गरमाई बंगाल की सियासत

4 जून के बाद कांग्रेस में एक और टूट होगी! प्रमोद कृष्णम का बड़ा दावा- साजिश की शिकार हुईं प्रियंका गांधी