BJP पर AAP का आरोप, इंदिरा गांधी की तरह हो सकती है केजरीवाल की हत्या

By अभिनय आकाश | May 18, 2019

नई दिल्ली। लोकसभा चुनाव के आखिरी दौर में जब सभी दल कल होने वाले 59 सीटों के मतदान को लेकर सियासी गुणा-भाग करने में जुटे है। तभी हमेशा अपने बयानों से सुर्खियों में रहने वाले अरविंद केजरीवाल का नाम अचानक से फिर चर्चा में आ गया है। भाजपा सरकार को पानी पी-पीकर कोसने वाले केजरीवाल ने बड़ा आरोप लगाते हुए कहा कि मुझे पूरा यकीन है भाजपा वाले एक दिन उन्हें खत्म करवा देंगे... मेरा मर्डर करवा देंगे। जिसके बाद आप विधायक सौरभ भारद्वाज ने भी कहा कि मुख्यमंत्री पर अब तक 6 बार हमले हो चुके हैं और दिल्ली पुलिस पर बिल्कुल भी विश्वास नहीं रहा है। 

इसे भी पढ़ें: मुस्लिम वोट को लेकर केजरीवाल हैरान तो शीला दीक्षित बोलीं- पता नहीं क्या बोलते हैं

पंजाब में चुनाव प्रचार करते हुए दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने कहा कि बतौर मुख्यमंत्री रहते उनके ऊपर 5 से ज्यादा बार हमले हो चुके हैं। केजरीवाल ने कहा कि ऐसा 70 साल में नहीं हुआ है कि किसी राज्य के मुख्यमंत्री पर इतने बार हमले हुए हों। अरविंद केजरीवाल ने सवाल उठाते हुए कहा कि आखिर ये हमले क्यों हो रहे हैं? "मेरा कसूर क्या है...मैंने क्या गलत कर दिया है, मेरे को कोई क्यों मारेगा।

इसे भी पढ़ें: केजरीवाल ने EC पर पक्षपात करने का लगाया आरोप, बोले- मोदीजी की रैली के बाद प्रचार बंद क्यों?

केजरीवाल ने भाजपा पर सीधा हमला बोलते हुए कहा कि ऊनपर हमले के पीछे भारतीय जनता पार्टी का हाथ है। केजरीवाल ने कहा कि पहले तो ये एक नियमावली के तहत मुझपर लगातार छोटे-छोटे हमले करवा रहे हैं, मुझे पूरा यकीन है ये भाजपा वाले एक दिन खत्म करवा देंगे, मेरा मर्डर करवा देंगे। इंदिरा गांधी की तरह मेरे पीएसओ से मेरी हत्या करा देंगे ये। गौरतलब है कि दिल्ली के मोतीगनर इलाके में चुनाव प्रचार के दौरान केजरीवाल को एक शख्स ने थप्पड़ मारा था। 

प्रमुख खबरें

Mehbooba Mufti को मत मांगने के लिए बच्ची का इस्तेमाल करने पर कारण बताओ नोटिस जारी

BSF के जवान ने अज्ञात कारणों के चलते BSF चौकी परिसर में फाँसी लगाकर की आत्महत्या

SP ने आतंकवादियों के खिलाफ मुकदमे वापस लेने की कोशिश की, राम का अपमान किया: Adityanath

तापीय बिजली संयंत्रों के पास मानक के मुकाबले 68 प्रतिशत कोयले का भंडार: सरकारी आंकड़ा