पाक एक्टर फवाद खान के बेबी को पोलियो की दवा पिलाने गई टीम, पत्नी ने की बदतमीजी

By प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क | Feb 21, 2019

लाहौर। पाकिस्तानी अभिनेता फवाद खान की पत्नी द्वारा बच्ची को पोलिया दवा पिलाने से इंकार किये जाने के बाद अभिनेता के खिलाफ एक प्राथमिकी दर्ज की गई है। लाहौर पुलिस ने पोलियो टीम की लिखित शिकायत पर कार्रवाई की। पोलियो टीम फैसल शहर में स्थित अभिनेता खान के घर बच्ची को पोलियो की दवा पिलाने गई थी लेकिन इस दौरान उनकी पत्नी ने ‘इसका विरोध किया और इसके बाद टीम के साथ अभद्र व्यवहार किया।’

इसे भी पढ़ें- बॉलीवुड में अपनी धाक जमाने के बाद पंकज त्रिपाठी चले हॉलीवुड, मिला पहला ब्रेक!

पाकिस्तान दुनिया के उन तीन देशों में से एक है जो पोलिया की बीमारी से प्रभावित है। दो देश नाइजीरिया और अफगानिस्तान हैं। पोलियो से अपंग होने या मौत का खतरा रहता है। अभिनेता फिलहाल दुबई में हैं। 

पाकिस्तान दुनिया के उन तीन देशों में से एक है जो पोलिया की बीमारी से प्रभावित है। दो देश नाइजीरिया और अफगानिस्तान हैं। पोलियो से अपंग होने या मौत का खतरा रहता है।

इसे भी पढ़ें- भारतीय फिल्में पाकिस्तान में कभी रिलीज नहीं होनी चाहिए : तिग्मांशु

बता दें, फवाद खान बॉलीवुड में भी काम कर चुके हैं। वो 'खूबसूरत', 'कपूर एंड संस' और 'ऐ दिल है मुश्किल' जैसी फिल्मों में काम कर चुके हैं। वो पाकिस्तान फिल्म इंडस्ट्री के बड़े स्टार हैं। लेकिन उनकी द्वारा ऐसा करने से लोग उनकी खूब निंदा कर रहे हैं। 

प्रमुख खबरें

12 Digit Masterstroke | Aadhaar Card कैसे बना भारत के नागरिक की पहचान, कैसी IT खुफिया टीम कौन थी, कैसे दिया गया इस पूरी योजना को अंजाम? यहां जानें सब कुछ

लिपुलेख, लिंपियाधुरा और कालापानी... भारत के इन हिस्सों को शामिल कर नेपाल छापेगा 100 रुपये के नोट

उत्तर प्रदेश के नोएडा में सेप्टिक टैंक की सफाई के दौरान दो श्रमिकों की मौत

हमने राहुल गांधी को रायबरेली से चुनाव लड़ने के लिए मनाया : Mallikarjun Kharge