बॉलीवुड में अपनी धाक जमाने के बाद पंकज त्रिपाठी चले हॉलीवुड, मिला पहला ब्रेक!

बॉलीवुड में अपनी धाक जमाने के बाद पंकज त्रिपाठी चले हॉलीवुड, मिला पहला ब्रेक!

वेब शो ‘मिर्ज़ापुर’ में अपने अभिनय का शानदार प्रदर्शन देने के बाद लग रहा है कि पंकज त्रिपाठी अपने हुनर से अब हॉलीवुड को भी जितना चाहते हैं और अगर खबरों की मानें तो वो दिन दूर भी नहीं जब हम उन्हें हॉलीवुड की एक उम्दा फिल्म में देख सकेंगे।

पंकज त्रिपाठी की आजकल पाँचों उंगलियाँ घी में और सर कढ़ाई में है। बॉलीवुड में आज उनकी गिनती बेहतरीन कलाकारों में होती है। एक दशक से हमारा मनोरंजन करते आ रहे पंकज त्रिपाठी के आज सभी दीवाने हैं और उनकी फ़ैन फ़ॉलोइंग भी कुछ कम नहीं। उनकी फिल्मों ने न सिर्फ़ बॉक्स ऑफिस बल्कि हमारे दिलों पर भी राज किया है।

स्त्री, बरेली की बरफी, न्यूटन और हाल ही में आए वेब शो ‘मिर्ज़ापुर’ में अपने अभिनय का शानदार प्रदर्शन देने के बाद लग रहा है कि पंकज त्रिपाठी अपने हुनर से अब हॉलीवुड को भी जितना चाहते हैं और अगर खबरों की मानें तो वो दिन दूर भी नहीं जब हम उन्हें हॉलीवुड की एक उम्दा फिल्म में देख सकेंगे।


इसे भी पढ़ेंः बॉलीवुड सेलेब्स की शादियों पर जुंबा आई कैटरीना कैफ़ के दिल की बात

जी हाँ! सुनने में आया है कि जल्द ही पंकज हॉलीवुड के 'थॉर' यानी कि क्रिस हेम्सवर्थ के साथ एक फिल्म में नज़र आने वाले हैं। बता दें कि क्रिस की इस फिल्म की शूटिंग भारत में ही हो रही थी। सैम हारग्रेव की ये बतौर डाइरेक्टर पहली फिल्म होगी। इससे पहले उन्होंने एवेंजर्स सीरिज में सेकेंड यूनिट डायरेक्टर के तौर पर काम किया था। पंकज त्रिपाठी फिल्म की शूटिंग के लिए थाईलैंड में क्रू के साथ जल्द ही जुड़ने वाले हैं।

पिछले साल नवंबर में क्रिस हेम्सवर्थ इस थ्रिलर फिल्म जिसका नाम ‘ढाका’ बताया जा रहा है की शूटिंग के लिए भारत आए थे। उन्होंने फिल्म की शूटिंग मुंबई और अहमदाबाद में की। इस फिल्म में पंकज त्रिपाठी के अलावा गोलशिफ्ते फरहानी, डेविड हार्बर, रणदीप हुड्डा, मनोज बाजपेयी भी हैं।

इसे भी पढ़ेंः कमाल अमरोही ने बेहतरीन हिंदी फिल्में तो बनाई हीं, कई उम्दा कलाकार भी दिये

पंकज त्रिपाठी इस फिल्म में महत्वपूर्ण किरदार निभाते नज़र आएँगे। ऐसा पहली बार होगा कि पंकज त्रिपाठी किसी अंतर्राष्ट्रीय फिल्म में काम करते देखे जाएँगे।

आपको बता दें कि पंकज त्रिपाठी को कबीर खान की 1983 के वर्ल्ड कप की ऐतिहासिक जीत पर बनी फिल्म का ऑफर भी मिला है जिसमें वे एक महत्वपूर्ण किरदार निभाने वाले हैं। इस फिल्म में वह भारतीय क्रिकेट टीम की मैनेजर मान सिंह की भूमिका निभाएंगे।

‘ढाका’ एक थ्रिलर फिल्म है और यह नेटफ्लिक्स ऑरिजिनल्स के प्लॅटफॉर्म पर रिलीज़ होगी। हम तो बहुत उत्सुक हैं पंकज त्रिपाठी को 'थॉर' के साथ देखने के लिए। आपका क्या ख़याल है?

-श्वेता उपाध्याय