अभिनेता ऋषि कपूर की सरकार से अपील, पूरे देश में EMERGENCY की घोषणा की जाए

By रेनू तिवारी | Mar 27, 2020

बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता ऋषि कपूर सोशल मीडिया पर अपना काफी वक्त गुजारते हैं। हाल ही में  ऋषि कपूर ने एक यूजर की जमकर क्लास लगाई थी क्योंकि यूजर ने देश का माजाक उड़ाया था।  इस बार भी उन्होंने कुछ ऐसा कहा जिसके बाद वह फिर सुर्खियों में हैं। कोरोना वायरस के संक्रमण को खत्म करने के लिए सरकार ने पूरे देश में लॉकडाउन कर दिया हैं। ऐसे में केवल जरूरत की चीजें ही बाहर मिलेंगी बाकि सब कुछ बंद रहेगा। लोगों से ये अपील की गई है। कि वह घर के अंदर रहे। कुछ लोग लेकिन सरकार की घर में रहने वाली अपील को गंभीरता से नहीं दे रहे हैं। वह घर के बाहर निकल रहे हैं। ऐसे में राज्य की सरकारों ने लोगों से शख्ती से निपटने के निर्देश दिए हैं।

 

इसे भी पढ़ें: सुष्मिता सेन ने शेयर की कोरोना वायरस को खत्म करने की ये दवा, यह वाकई इफेक्टिव है!

लोग परिस्थिति की गंभीरता को नहीं समझ रहे हैं। सोशल मीडिया पर कई ऐसे वीडियो सामने आये हैं जिसमें लोग पुलिस कर्मियों मारपीट कर रहे। उनकी बात नहीं सुन रहे हैं। देश के ऐसे हालात पर अनुभवी अभिनेता ऋषि कपूर ने चिंता व्यक्त की हैं। अभिनेता ने अपने सोशल मीडिया पर एक संदेश जारी करके देश में आपातकाल लगाने की मांग की हैं। 

 

इसे भी पढ़ें: 'भुला दूंगा' के बाद Sidnaaz लेकर आ रहे हैं नया रोमांटिक सॉन्ग, जानें कब होगा रिलीज

ऋषि कपूर ने लिखा-

Dear fellow Indians. We must and have to declare EMERGENCY. Look at what’s happening all over the country! If the TV is to believed,people are beating policemen and medical staff! There is no other way to contain the situation. It is only good for all of us. Panic is setting in.

 

यानी कि "प्रिय साथी भारतीयों। हमें EMERGENCY की घोषणा करनी होगी और देखना होगा कि देश भर में क्या हो रहा है। टीवी की मानें तो लोग पुलिसकर्मियों और मेडिकल स्टाफ की पिटाई कर रहे हैं। स्थिति को रोकने का कोई और तरीका नहीं है। यह हम सभी के लिए अच्छा है। पैनिक की स्थापना हो रही है। ”

प्रमुख खबरें

What is Delhi Liquor Policy case Part 2 | कौन-कौन हैं घोटाले के मुख्य किरदार | Teh Tak

What is Delhi Liquor Policy case Part 1 | दिल्ली के शराब घोटाले की पूरी कहानी | Teh Tak

Mutual Fund कंपनियों में संदिग्ध लेनदेन रोकने के लिए संस्थागत व्यवस्था का गठन होः SEBI

गैग ऑर्डर का उल्लंघन करना पड़ा भारी, डोनाल्ड ट्रंप पर 8000 डॉलर का जुर्माना