Bhojpuri News: बाबा बागेश्वर से मिलीं एक्ट्रेस अक्षरा सिंह, सुरीली आवाज में सुनाया भजन, पवन सिंह ने भी की थी मुलाकात

By अंकित सिंह | May 17, 2023

बागेश्वर बाबा धीरेंद्र शास्त्री पटना में हैं। पटना में 5 दिनों तक वह हनुमंत कथा में पहुंचे थे। धीरेंद्र शास्त्री को सुनने के लिए लाखों लोग इकट्ठा हो रहे हैं। इन सबके बीच भोजपुरी अभिनेता-अभिनेत्रियों पर भी बाबा का खुमार देखने को मिल रहा है। भोजपुरी एक्ट्रेस अक्षरा सिंह धीरेंद्र शास्त्री से पटना के होटल पनाश में मुलाकात की है। इसको लेकर उन्होंने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर एक पोस्ट डाला है। इस पोस्ट में वह बाबा के सामने भजन गाती हुई दिखाई दे रही हैं। उनके गीत के बोल हैं मैं शरण तिहारी लाज रखियो मां इस दुनिया की शरण तिहारी। अक्षरा सिंह के इस पोस्ट पर खूब कमेंट भी आ रहे हैं। बाबा धीरेंद्र शास्त्री अक्षरा सिंह के गाने को सुनते हुए दिखाई दे रहे हैं। 

 

इसे भी पढ़ें: Pawan Singh New Look: फटे पुराने कपड़े में क्यों घूम रहे पवन सिंह? जाने क्या है पूरा मामला


अक्षरा सिंह जब गाना गा रही थीं तो उस दौरान केंद्रीय मंत्री अश्विनी चौबे और अन्य लोग भी मौजूद रहे। अक्षरा सिंह के पिता बिपिन सिंह ने भी बागेश्वर बाबा से मुलाकात की है। अक्षरा सिंह ने जो वीडियो साझा किया है उसमें अश्विनी चौबे और बिपिन सिंह नीचे बैठे दिखाई दे रहे हैं। खबर यह भी है कि अक्षरा सिंह से पहले पवन सिंह भी बाबा बागेश्वर का दर्शन कर चुके हैं। अक्षरा सिंह और पवन सिंह दोनों अलग-अलग बाबा से मिलने पहुंचे थे। पवन सिंह ने भी होटल पनाश पहुंचकर बाबा धीरेंद्र शास्त्री से मुलाकात की है। आज पटना के तरेल पाली मठ में आयोजित हनुमंत कथा का आखरी दिन है। इसके बाद पटना से बाबा रवाना हो जाएंगे। 

 

इसे भी पढ़ें: Bhojpuri: गोविंदा के इस गाने का लॉन्च हुआ भोजपुरी वर्जन, जमकर थिरकी अक्षरा सिंह, वीडियो हुआ वायरल


धीरेंद्र शास्त्री के बिहार दौरे को लेकर राजनीति भी खूब हो रही है। एक ओर जहां भाजपा और उसके नेता लगातार धीरेंद्र शास्त्री के समर्थन में खड़े हैं तो वहीं महागठबंधन के नेता धीरेंद्र शास्त्री के विरोध में बयान देते दिखाई दे रहे हैं। बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री और राजद नेता लालू यादव ने तो साफ तौर पर कह दिया कि धीरेंद्र शास्त्री कौन हैं। मैं उनको नहीं जानता। वहीं, नीतीश कुमार ने कहा कि सभी को पूजा-पाठ का अधिकार है। लेकिन देश संविधान से चलेगा और हम बापू की नीतियों को मानते हैं। दरअसल, धीरेंद्र शास्त्री ने बिहार में हिंदू राष्ट्र की बात कही थी जिसके ऊपर नीतीश कुमार जवाब दे रहे थे। वहीं भाजपा नेता लगातार बाबा के दर्शन कर रहे हैं और उनका सानिध्य हासिल कर रहे हैं। 

 

प्रमुख खबरें

Bihar: Prime Minister Modi को वोट नहीं देने की अपील करने के आरोप में शिक्षक को जेल

Himachal में Congress सरकार अपना कार्यकाल पूरा करेगी : Sukhwinder Singh Sukhu

Uttar Pradesh के Bhadohi में नवविवाहित जोड़े ने मालगाड़ी से कटकर खुदकुशी की

Jamshed Ji Tata Death Anniversary: जमशेद जी टाटा के तीन सपने रह गए थे अधूरे, ऐसे खुद को किया था स्थापित