ऑल ब्लैक ऑउटफिट पहनकर विद्या बालन ने बरपाया कहर, तस्वीरें देखकर आहें भरने पर मजबूर हो जायेंगे आप

By एकता | Apr 06, 2022

बॉलीवुड अभिनेत्री विद्या बालन आज किसी पहचान की मोहताज नहीं हैं। अभिनेत्री ने हिंदी सिनेमा को एक से बढ़कर एक ब्लॉकबस्टर फिल्में दी हैं। विद्या बालन का नाम बॉलीवुड की उन चुनिंदा अभिनेत्रियों के साथ लिया जाता है जिन्होंने अपनी फिल्मों के जरिये हिंदी सिनेमा में महिलाओं के चित्रण में बदलाव लाया है। अपनी बेहतरीन एक्टिंग के लिए विद्या बालन को एक राष्ट्रीय फिल्म पुरस्कार और छह फिल्मफेयर पुरस्कारों के अलावा कई पुरस्कारों से नवाजा गया है। साल 2014 में अभिनेत्री को पद्म श्री से भी सम्मानित किया गया था। अभिनेत्री अपनी एक्टिंग के साथ-साथ अपने स्टाइलिश अवतार की वजह से भी सुर्खियां बटोरती रहती हैं। आज हम विद्या बालन के इंस्टाग्राम से उनके कुछ स्टाइलिश और हॉट लुक निकालकर लाएं हैं जिन्हें देखकर यकीनन आपके होश उड़ जायेंगे।

 

इसे भी पढ़ें: 46 साल की उम्र में क्लीवेज दिखाकर इस बॉलीवुड अभिनेत्री ने बढ़ाई धड़कनें, देखें वायरल वीडियो

 


अभिनेत्री विद्या बालन के इस लुक की बात करें तो उन्होंने ब्लैक कलर का डीप नैक वाला स्ट्रिप टॉप पहना हुआ है। इस टॉप के साथ अभिनेत्री ने ब्लैक कलर की पैंट पहनी हुई है। ब्लैक एंड व्हाइट कलर के शृंग और ब्लैक कलर की हाई हील्स के साथ विद्या बालन ने अपना ऑल ब्लैक लुक कम्पलीट किया है। अपने इस ऑउटफिट के साथ अभिनेत्री ने बालों को हल्का कर्ल किया हुआ है जिसमें वह काफी हॉट एंड स्टाइलिश लग रही हैं।

 

इसे भी पढ़ें: आलिया भट्ट बनीं गुड गर्लफ्रेंड, बॉयफ्रेंड रणबीर कपूर के लिए आर्डर किया पिज्जा, देखें वायरल वीडियो

 


अभिनेत्री विद्या बालन के इस लुक की बात करें तो उन्होंने ब्लैक कलर का ऑफ-शॉल्डर क्रॉप टॉप पहना हुआ है। इस टॉप के साथ अभिनेत्री ने ब्लैक पैंट पहनी हुई हैं। विद्या बालन ने अपने इस लुक को मिनिमम मेकअप, राउंड इयरिंग और पोनी टेल के साथ कम्पलीट किया है। इस लुक में अभिनेत्री एक डम बॉस लेडी वाली फीलिंग दे रही हैं।

 

इसे भी पढ़ें: Lock Upp Updates: आज़मा फलाह ने किया चौकाने वाला खुलासा, बोली- पैसे कमाने के लिए लोगों को लूटती थी

 


अभिनेत्री विद्या बालन के इस लुक की बात करें तो उन्होंने ब्लैक कलर की डीप नैक वन पीज ड्रेस पहनी हुई हैं। इस टाइट ऑउटफिट में अभिनेत्री के कर्व्स अच्छे से नजर आ रहे हैं। हल्के कर्ल बालों के साथ क्लीवेज दिखाते हुए विद्या बालन बेहद ही कातिलाना पोज दे रही हैं। अभिनेत्री इस ग्लैमरस ऑउटफिट में काफी हॉट लग रही हैं।


प्रमुख खबरें

भारत की A1 डिप्लोमेसी का एक और नजारा, ईरान की कैद से 17 भारतीयों को मिली आजादी, दुनिया हैरान!

T20 World Cup 2024 को लेकर सौरव गांगुली ने की भविष्यवाणी, इन दो टीमों को बताया बेस्ट

Akshaya Tritiya 2024: अक्षय तृतीया के दिन गलती से भी न खरीदें ये चीजे, होगा भारी नुकसान

Congress के Manifesto पर फिर बरसे CM Yogi, बोले- औरंगजेब वाला जजिया टैक्स लागू करना चाहती है पार्टी