आदित्य नारायण ने कहा बैंक खाते में हैं केवल 18 हज़ार रुपये, यही हाल रहा तो बाइक बेच कर करना होगा गुज़ारा!

By श्वेता उपाध्याय | Oct 16, 2020

साल 2020 हर किसी के लिए एक सबक की तरह साबित हुआ है, जहां कुछ लोगों ने अपनो को खोया तो कुछ ने अपने सपनों को। ऐसा कोई भी नहीं होगा जिसने इस साल के जल्दी ख़त्म होने की कामना न की हो। बड़े-बड़े लोग इस महामारी के सामने अपने घुटने टेकते हुए नज़र आए। यह बात भी साबित हो गई कि न तो पैसों के दम पर इस आपदा से लड़ा ही जा सकता है और न ही पैसा किसी का भी सगा होता है। और इस समय यदि लोगों के सामने महामारी से भी बड़ी कोई समस्या है तो वह है आर्थिक तंगी।

इसे भी पढ़ें: गायिका नेहा कक्कड़ ने अपनी जिंदगी से जुड़े एक बड़े फैसले का खुलासा किया

इस आर्थिक तंगी से हर कोई जूझ रहा है। जहाँ मजदूर एवं मध्यम वर्गीय जनता इसका सामना करने की कोशिश कर रही है वहीं बॉलीवुड भी इसकी चपेट में है। हाल ही में अभिनेता एवं गायक आदित्य नारायण ने एक इंटरव्यू में पैसों की तंगी को लेकर खुलकर अपनी व्यथा बताई। उन्होंने बताया कि कैसे इस महामारी ने उन्हें बेरोज़गार एवं आर्थिक तंगी का शिकार बना दिया है और लॉकडाउन के बदौलत अब उनकी सारी जमा पूंजी भी ख़त्म होने के कगार पर है।


आदित्य ने बताया कि उन्होंने यह कभी भी नहीं सोचा था कि उनका यह पूरा साल बिना काम के बीतने वाला है। लेकिन लॉकडाउन ने उन्हें घर बैठने पर मजबूर कर दिया और अब हालात ऐसे हैं कि अपना खर्चा चलाने के लिए भी उनके पास पैसे नहीं हैं तथा उन्हें अपने कीमती सामान भी बेचने पड़ सकते हैं।


आदित्य ने अपने इंटरव्यू में कहा कि "यदि सरकार लॉकडाउन को और बढाती है तो ऐसे कई लोग हैं जो बीमारी से नहीं बल्कि भूख से मर जाएँगे। मेरी खुद की पूरी जमा पूंजी खत्म हो चुकी है और मेरे बैंक खाते में इस वक़्त केवल 18 हज़ार रुपये मात्र हैं। मुझे अपना खर्चा चलाने के लिए अपने म्यूचुअल फंड तुड़वाने पड़े। किसी ने भी नहीं सोचा था कि ऐसी कोई आपदा आन पड़ेगी जहाँ आपके पास घर बैठने के अलावा कोई चारा नहीं रह जाएगा। मैं कोई अरबपति नहीं, तो जाहिर है मुझे काम कर के ही कमाना और अपना घर चलना होगा।"

इसे भी पढ़ें: कंगना रनौत ने शुरू की अपनी एक्शन फिल्म की तैयारी, शेयर किया ये धाकड़ वीडियो

"यदि अक्टूबर के बाद भी मुझे कोई काम नहीं मिला तो मेरे सारे पैसे ख़त्म हो जाएँगे और फिर मैं अपना खर्चा चलाने के लिए अपनी बाइक या कोई और कीमती सामान बेचने पर मजबूर हो जाऊँगा। यह बहुत ही मुश्किल वक़्त है मेरे लिए।"


आदित्य ने आगे कहा कि "आखिर में आपको अपने जीवन को सही तरीके से चलाने के लिए कुछ कड़े फैसले लेने पड़ते हैं और जब हम वो फैसले लेते हैं तब ऐसे कई लोग होते हैं जो हमारे इस फैसले को सही नहीं मानते हैं।"


बता दें कि आदित्य नारायण जल्द ही शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं। उन्होंने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर लम्बे समय से रह चुकी उनकी गर्लफ्रेंड श्वेता अग्रवाल के साथ अपनी कुछ तस्वीरें साझा कर यह खबर सभी को दी।


- श्वेता उपाध्याय

प्रमुख खबरें

सिर्फ अपने बच्चों के भविष्य के लिए चुनाव लड़ रहे हैं समाजवादी पार्टी और कांग्रेस : PM Modi

‘INDIA’ गठबंधन के साझेदारों में मतभेद से पूरे बंगाल में देखने को मिल रहा है त्रिकोणीय मुकाबला

Apple वॉच ने दिल्ली की महिला की बचाई जान, सटीक और उन्नत सुविधाओं के लिए टिम कुक को धन्यवाद दिया, CEO ने दी प्रतिक्रिया

कांग्रेस संगठन के असहयोग और अविश्वास के कारण नामांकन वापस लिया : Akshay Kanti Bam