• कंगना रनौत ने शुरू की अपनी एक्शन फिल्म की तैयारी, शेयर किया ये धाकड़ वीडियो

रेनू तिवारी Oct 16, 2020 13:00

जे जयललिता की बायोपिक थलाइवी के बाद, अब कंगना को उनकी आगामी फिल्मों, तेजस और धाकड़ में एक्शन अवतार में आप देखेंगे। अभिनेत्री ने अपने मनाली वाले घर पर फिल्म में अपनी भूमिकाओं के लिए तैयारी शुरू कर दी है।

बॉलीवुड एक्ट्रेस  कंगना रनौत बॉलीवुड की सबसे हाई पेड एक्ट्रेस में से एक है। कंगना किसी भी अच्छी कहानी को अपने एक्टिंग के दम पर सुपरहिट करवाने की क्षमता रखती है। कंगना फिल्म में निभाए अपने किरदार के लिए शूटिंग के पहले काफी मेहनत करती हैं। फिल्म पंगा के लिए उन्होंने अपना वजन कई बार घटाया और बढ़ाया भी। मैंटल है क्या फिल्म के लिए उन्होंने कुछ दिन अपने आपको सबसे दूर अकेले रखा और किरदार को अपने जहन में उतार लिया। कंगना ने कॉमेडी, सीरियस, विलेन, सीधी साधी लड़की, बिंदास अपनी जिंदगी में मस्तमौला टाइप की लड़कियों के किरदार निभाए हैं और उनके साथ पूरा न्याय किया है। 

इसे भी पढ़ें: शादी की सालगिरह पर करीना कपूर ने पति सैफ अली खान के साथ शेयर की रोमांटिक तस्वीर

जे जयललिता की बायोपिक थलाइवी के बाद, अब कंगना को उनकी आगामी फिल्मों, तेजस और धाकड़ में एक्शन अवतार में आप देखेंगे। अभिनेत्री ने अपने मनाली वाले घर पर फिल्म में अपनी भूमिकाओं के लिए तैयारी शुरू कर दी है। उन्होंने एक वीडियो साझा किया जिसमें वह एक ट्रेनर के साथ किक, मुक्केबाजी करती नजर आ रही है। कंगना अपनी आने वाली फिल्म की प्रेक्टिस कर रही हैं।  वीडियो को शेयर करते हुए उन्होंने बताया की वह अपनी आने वाली फिल्म तेजस और धाकड़ की शूटिंग से पहले तैयार कर रही हैं। इसके साथ ही उन्होंने जया बच्चन की बॉलीवुड थली में छेड करने वाले कमेंट पर भी व्यंग करना नहीं भूलीं। कंगना ने लिखा कि जब बॉलीवुड ने उन्हें बहुत कुछ दिया, तब उन्होंने अपनी पहली एक्शन हीरोइन दी।

इसे भी पढ़ें: सिनेमाघर खुलते ही इन 5 फिल्मों को फिर से दिखाया जाएगा बड़े परदे पर!

वीडियो को साझा करते हुए कंगना रनौत ने लिखा, "मैंने अपनी आगामी एक्शन फिल्मों #Tejas और #Dhakaad में एक फ़ौजी और एक जासूस की भूमिका निभाई है। बॉलीवुड की थली ने मुझे मणिकर्णिका की सफलता के बाद बहुत कुछ दिया है। बॉलीवुड को पहली बार वैध एक्शन हीरोइन मिली है।

हाल ही में, दिग्गज अभिनेत्री और राज्यसभा सदस्य जया बच्चन ने संसद में अपने भाषण में, "फिल्म उद्योग को बदनाम करने" की साजिश का मुद्दा उठाया। उन्होंने अपने भाषण में एक्टर और सांसद रवि किशन और कंगना रनौत को निशाना बनाते हुए कहा था यह शर्मनाक है कि कुछ लोग जिस थाली में खाते हैं उसी थाली में छेद करते हैं। यह शर्मनाक है कि जिन लोगों ने उद्योग में अपना नाम बनाया है, उन्होंने इसे 'गटर' कहा है। जया बच्चन के इस कमेंट पर काफी लोगों ने उनका समर्थन किया लेकिन सोशल मीडिया पर उन्हें काफी आलोचनाओं का सामना करना पड़ा।