अपनी बायोपिक में कैमियो रोल में दिखेंगी एडल्ट एक्ट्रेस शकीला

By प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क | Oct 30, 2018

मुंबई। दक्षिण भारत में वयस्क फिल्मों की मशहूर अभिनेत्री शकीला अपनी बायोपिक फिल्म में संक्षिप्त भूमिका में दिखाई देंगी। फिल्म में शकीला की मुख्य भूमिका में रिचा चड्ढा दिखेंगी। केरल से आनेवाली नब्बे के दशक की मशहूर अभिनेत्री शकीला ने तमिल, तेलगू, मलयालम और कन्नड़ में कई वयस्क फिल्मों में अभिनय किया है। इस बायोपिक का निर्देशन इंद्रजीत लंकेश कर रहे हैं।

 

इंद्रजीत ने कहा कि कैमियो के अलावा वह फिल्म की अभिन्न हिस्सा हैं, जिन्होंने टीम को अपने जीवन के बारे में रोचक चीजें बताई, चाहे वह उनकी जीवन से जुड़ी हुई हो या कला निर्देशन से हो। लंकेश ने एक बयान में कहा कि बयोपिक के लिए उनके साथ शूटिंग करना काफी अच्छा रहा, हालांकि मैंने पहले भी शकीला के साथ फिल्म किया है। उन्होंने कहा, ‘‘मुझे लगता है कि हरेक महिला या लड़की जो अभिनेत्री बनना चाहती है, उन्हें शकीला की कहानी को देखना चाहिए।’’

 

 

उन्होंने कहा कि शूटिंग शुरू होने से पहले रिचा बेंगलुरु में शकीला से मिली और उनके हाव-भाव, बात करने की शैली जैसी कुछ व्यावहारिक बारीकियों को समझने के लिए उनके साथ काफी समय बिताया। उन्होंने कहा कि मैं हमेशा से शकीला पर एक फिल्म बनाना चाहता था।

प्रमुख खबरें

माइकल क्लार्क ने मुंबई इंडियंस को दी सलाह, कहा- रोहित शर्मा को T20 WC से पहले ब्रेक की जरूरत

Nepal में सत्तासीन गठबंधन में फूट, कई सांसदों और विधायकों ने नई पार्टी बनाने के लिए किया आवेदन

Shivsena MP Milind Deora ने साधा Uddhav Thackeray और Congress पर निशाना, कहा- जनता PM Modi के साथ

DC vs RR IPL 2024: दिल्ली कैपिटल्स और राजस्थान रॉयल्स के बीच टक्कर, यहां देखें प्लेइंग 11