ऐश्वर्या राय बच्चन की बेमिसाल खूबसूरती की मिसाल उनकी मां हैं, वायरल हो रही है थ्रोबैक तस्वीर

By रेनू तिवारी | May 16, 2020

ऐश्वर्या राय बच्चन एक ऐसी एक्ट्रेस है जिसको किसी परिचय की आवश्यकता नहीं है। बॉलीवुड दिवा ऐश्वर्या लगभग दो दशकों से लाखों लोगों के दिलों पर राज कर रही हैं और आज भी लोग उनकी खूबसूरती के वैसे ही दिवाने हैं। पूर्व मिस वर्ल्ड ऐश्वर्या ने 1997 में  दक्षिण फिल्मों के मशहूर निर्देशक मणि रत्नम द्वारा अभिनीत तमिल फिल्म इरुवर के साथ फिल्म उद्योग में अपनी यात्रा शुरू की। इस फिल्म के बाद उन्होंने बॉलीवुड में अपना करियर शुरू किया तब से लेकर आज तक ऐश्वर्या ने कभी पीछे मुड़कर नहीं देखा। सफलता की सीढ़ियां लगातार उनके आगे बिछती चली गई। आज ऐश्वर्या को फ़िल्मी दुनिया के सबसे लोकप्रिय सेलेब्स में से एक माना जाता है।

 

इसे भी पढ़ें: चॉल में रह कर भी विक्की ने देखे कामयाब एक्टर बनने के सपने, नौकरी छोड़कर आजमाया एक्टिंग में हाथ

फिल्म ऐ दिल है मुश्किल में जिस तरह से ऐश्वर्या राय ने कमबैक किया वह सच में काबिले तारीफ था। ऐश अपनी खूबसूरती के साथ-साथ अपनी आंखों और फैशन सेंस के लिए भी जानी जाती हैं।  

ऐश्वर्या चाहे भारतीय परिधान में साड़ी या सूट पहने या फिर कोई पश्चिमी पोशाक, वह हर लुक में कमाल लगती हैं। ऐश्वर्या की ये बेमिसाल खूबसूरती आखिर कहा से आयी हैं। ये खूबसूरती ऐश्वर्या की मां की देन हैं। ऐश की एक थ्रोबैक तस्वीर सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही है। ये तस्वीर तक की है जब ऐश्वर्या इंडस्ट्री का कोई बड़ा चेहरा नहीं थी। इस तस्वीर में ऐश अपनी मां वृंदा राय के साथ एक कार्यक्रम में भाग ले रही हैं। ऐश को ये खूबसूरती और आंखें उसकी से ही मिली हैं।

 

इसे भी पढ़ें: कंगना रनौत ने शेयर की अपने चंडीगढ़ वाले कॉलेज की तस्वीरें, होस्टल में दोस्तों के साथ मस्ती करती नजर आयी

 

 

ऐश्वर्या राय की उसकी मां के साथ ये तस्वीर काफी वायरस हो रही हैं। इस तस्वीर में भी ऐश्वर्या कमाल की खूबसूरत लग रही हैं। उन्होंने ब्लू कलर की ड्रेस पहनी हुई हैं और उसके मैचिंग की ज्वैलरी। तस्वीर में उनकी मां भी साथ है जिन्होंने साड़ी पहनी हुई हैं। जिस तरह ऐश्वर्या की मां ने उनका ख्याल रखा हैं ठीक वैसे ही ऐश भी अपनी बेटी आराध्या की ख्याल रखती हैं।  

 

 


प्रमुख खबरें

Election Commission ने AAP को चुनाव प्रचार गीत को संशोधित करने को कहा, पार्टी का पलटवार

Jammu Kashmir : अनंतनाग लोकसभा सीट के एनपीपी प्रत्याशी ने अपने प्रचार के लिए पिता से लिये पैसे

Mumbai में बाल तस्करी गिरोह का भंडाफोड़, चिकित्सक समेत सात आरोपी गिरफ्तार

‘आउटर मणिपुर’ के छह मतदान केंद्रों पर 30 अप्रैल को होगा पुनर्मतदान