तो इस वजह से एक्टिंग से अलविदा लेना चाहती हैं ऐश्वर्या राय... पढ़े पूरी खबर

By रेनू तिवारी | Mar 30, 2019

 बॉलीवुड की सबसे खूबसूरत मानी जाने वाली एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय बच्चन ने अपनी खूबसूरती के साथ साथ अपनी एक्टिंग से भी दर्शकों का दिल जीता है। जोधा, पारो जैसे किरदारों को ऐश्वर्या राय ने पर्दे पर जिंदा कर दिया था। सरबजीत, ऐ दिल है मुश्किल में भी ऐश्वर्या राय बच्चन ने दमदार भूमिका निभाई है।

ऐश्वर्या राय बच्चन एक्टिंग में अपना लोहा मनवाने के बाद निर्देशन में हाथ आजमाने जा रही हैं। एक इंटरव्यू में जब उनसे डायरेक्शन के बारे में पूछा गया तो एश्वर्या ने कहा- ''मैं एक दिन किसी फिल्म का निर्देशन करना चाहती हूं।

इसे भी पढ़ें: लोकसभा चुनाव लड़ने को लेकर अभिनेता संजय दत्त ने किया बड़ा ऐलान

हालांकि मैंने इस पर काम करने के लिए कभी टाइम और एनर्जी नहीं लगाई है। अब, मुझे इसके बारे में गंभीरता से सोचना चाहिए। मेरे सहयोगियों ने हमेशा मुझे चिढ़ाया और कहा, आप एक निर्माता या निर्देशक की तरफ रुख क्यों नहीं करती हैं? अपनी खुद की एक फिल्म क्यों नहीं बनाती?''

इसे भी पढ़ें: शाहरुख खान के साथ काम नहीं करेंगे ‘अंधाधुन’ के डायरेक्टर, खबरों को किया खारिज

पिछली बार ऐश्वर्या अनिल कपूर और राजकुमार राव के साथ फिल्म 'फन्ने खां' में दिखाई दी थीं। ऐसी भी चर्चा थी कि वह संजय लीला भंसाली के डायरेक्शन में बन रही साहिर लुधियानवी की बायॉपिक में अपने पति अभिषेक बच्चन के साथ दिखाई दे सकती हैं लेकिन इन अटकलों पर तब विराम लग गया जब इस फिल्म के लिए कथित तौर पर भंसाली ने तापसी पन्नू का नाम फाइनल कर लिया। हालांकि इस फिल्म की फाइनल स्टार कास्ट का अभी तक ऑफिशल अनाउंसमेंट नहीं हुआ है।

प्रमुख खबरें

Loksabha Elections के तीसरे चरण में 7 मई को 12 राज्यों की 94 सीटों पर होगी वोटिंग, कई दिग्गजों के भाग्य का होगा फैसला

कुणाल शर्मा हत्याकांड को लेकर जेवर विधायक का सख्त कदम, लापरवाही बरतने वालों अधिकारियों व दोषियों के खिलाफ होगी सख्त कार्रवाई

Odisha: PM Modi के वार पर नवीन पटनायक का पलटवार, बोले- दिन में सपने देख रही भाजपा

Secure Relationship Tips । बारिश में मजबूत छाते की तरह है रिश्ते में सुरक्षा की भावना । Expert Advice