अजय देवगन की अगली फिल्म त्रिभंग नेटफ्लिक्स पर होगी रिलीज

By प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क | Oct 10, 2019

मुंबई। अजय देवगन की अगली फिल्म  त्रिभंग  नेटफ्लिक्स पर रिलीज होगी। अभिनेत्री रेणुका शहाणे द्वारा निर्देशित फिल्म  त्रिभंग’ तीन पीढ़ियों की कहानी है। इस फिल्म का नाम ओडिसी नृत्य मुद्रा से लिया गया है। यह फिल्म विशेष रूप से नेटफ्लिक्स पर प्रसारित होगी। फिल्म में अभिनेत्री काजोल, मिथिला पालकर, तन्वी आज़मी और कुणाल रॉय कपूर हैं। काजोल पहली बार डिजिटल माध्यम के लिये काम करेंगी।

इसे भी पढ़ें: राजस्थान में टैक्स फ्री हुई भूमि पेडनेकर और तापसी पन्नू की फिल्म सांड की आंख

अजय देवगन, सिद्धार्थ पी मल्होत्रा के एल्केमी फिल्म्स और बन्नीजय आसिया के साथ मिलकर अपने बैनर अजय देवगन फिल्म्स के तले यह फिल्म बना रहे हैं। ​​अजय ने बताया कि हम इस फिल्म को नेटफ्लिक्स पर रिलीज करने को लेकर बहुत उत्साहित हैं। हम अब एक अच्छी कहानी वाली फिल्म को बेहतरीन ढंग से अधिक दर्शकों तक पहुंचाएंगे। मुंबई पर आधारित इस फिल्म की कहानी 1980 से लेकर अभी तक के एक ही परिवार की तीन पीढ़ियों की महिलाओं के इर्द-गिर्द घूमती है। त्रिभंग एक ओडिसी नृत्य मुद्रा है जो इस फिल्म के पात्रों की तरह अलग रह कर भी जुड़ी हुयी होती है। फिल्म में नयन, अनु और माशा के किरदार में काजोल, मिथिला पालकर और तन्वी आज़मी होंगे।

इसे भी पढ़ें: रहस्यमय रेखा की जिंदगी से जुड़ी अनसुनी कहानियां, जानें किसने की थी रेखा से बदसलूकी?

रेणुका शहाणे ने फिल्म के बारे में बात करते हुए पीटीआई-भाषा से कहा “हमारे पास अच्छे कलाकार और बेहतरीन कहानी है और मैं नेटफ्लिक्स के साथ इस फिल्म पर काम शुरू करना चाहती हूं।”नेटफ्लिक्स ऑरिजिनल के निदेशक आशीष सिंह ने पीटीआई-भाषा से बातचीत में कहा, ‘‘ यह एक बहुत ही रोमांचक पटकथा है। रेणुका शहाणे एक बेहतरीन लेखिका हैं। सिद्धार्थ पी मल्होत्रा क्रिएटिव प्रोड्यूसर हैं। हम सोच रहे थे किसे इस फिल्म में कलाकार के तौर पर चुनें और अचानक हमने सोचा कि काजोल सही रहेंगी। वह इसके लिये राजी हो गईं।’’

 

प्रमुख खबरें

Karnataka । क्या कोई पंजा आपकी संपत्ति लूट सकता है? Belagavi की जनता से PM Modi ने पूछा सवाल, Congress को दी ये चेतवानी

उधमपुर में आतंकवादियों के साथ पुलिस की मुठभेड़, गोलीबारी में एक ग्राम रक्षा गार्ड हुआ घायल

12 साल बाद गुरु का वृषभ में हो रहा है गोचर, कैसा होगा इसका असर विभिन्न राशियों पर जानें सिर्फ यहां

बादल ने धर्म का इस्तेमाल हमेशा अपने निहित स्वार्थों के लिए किया : Bhagwant Mann