सात साल बाद फिल्म Mayday में साथ नजर आएंगे अमिताभ बच्चन-अजय देवगन

By रेनू तिवारी | Nov 07, 2020

बॉलीवुड अभिनेता-निर्देशक अजय देवगन और अमिताभ बच्चन सात साल बाद  एक साथ आगामी फिल्म 'मेडे' (MAYDAY) में साथ काम करने जा रहे हैं। अजय देवगन और अमिताभ बच्चन 'मेडे' में सहयोग करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं, जिसे देवगन  निर्देशित करेंगे। देवगन इससे पहले शिवाय और यू मी और हम जैसी फिल्मों का निर्देशन कर चुके हैं। यह पहली बार होगा जब वह बिग बी  और अजय देवगन साथ में फिल्म का निर्देशन करेंगे और फिल्म में काम भी करेंगे। फिल्म में अजय देवगन एक पायलट की भूमिका निभाएंगे। अमिताभ बच्चन के चरित्र का विवरण अभी तक सामने नहीं आया है। देवगन और बच्चन इससे पहले खाकी और सत्याग्रह जैसी फिल्मों में काम कर चुके हैं।

इसे भी पढ़ें: कमल हासन को बेटी श्रुति ने किया बर्थडे विश, शेयर की बचपन की अनोखी तस्वीर  

एक सूत्र के हवाले से कहा गया है, 'अजय देवगन बिग बी के साथ न केवल फिल्म में मुख्य भूमिका निभाएंगे बल्कि फिल्म का निर्देशन भी करेंगे। यह भी पहली बार होगा जब अजय सेल्यूलाइड पर बच्चन साहब को निर्देशित करेंगे। जब वह अपने अगले निर्देशकीय उद्यम के लिए स्क्रिप्टिंग कर रहे थे, तो उन्होंने तुरंत अमित जी के बारे में सोचा और उन्हें केवल भूमिका के लिए चाहते थे। 

 

इसे भी पढ़ें: शाहिद कपूर ने कबीर सिंह की शेयर की अनदेखी तस्वीर, फैंस हुए हैरान 

अजय और अमिताभ ने सत्याग्रह के अलावा मेजर साहब और खाकी में साथ काम किया है। 'मेडे'  के लिए बाकी कलाकारों को अंतिम रूप दिया जा रहा है। इसका निर्माण देवगन के घरेलू बैनर, अजय देवगन फिल्मस द्वारा किया जाएगा।


अजय देवगन जल्द भुज द प्राइड ऑफ इंडिया में दिखाई देंगे, जो डिज्नी + हॉटस्टार पर रिलीज़ होगी। उन्होंने फिल्म में एक भारतीय वायु सेना अधिकारी की भूमिका निभाई है। इस बीच, बच्चन, कौन बनेगा करोड़पति के सीजन 12 की शूटिंग में व्यस्त हैं। 

प्रमुख खबरें

सिर्फ अपने बच्चों के भविष्य के लिए चुनाव लड़ रहे हैं समाजवादी पार्टी और कांग्रेस : PM Modi

‘INDIA’ गठबंधन के साझेदारों में मतभेद से पूरे बंगाल में देखने को मिल रहा है त्रिकोणीय मुकाबला

Apple वॉच ने दिल्ली की महिला की बचाई जान, सटीक और उन्नत सुविधाओं के लिए टिम कुक को धन्यवाद दिया, CEO ने दी प्रतिक्रिया

कांग्रेस संगठन के असहयोग और अविश्वास के कारण नामांकन वापस लिया : Akshay Kanti Bam