Akhanda Hindi Trailer | पठान से पहले अब सिनेमाघर में तहलका मजाएगी 'अखंड', साउथ की ब्लॉकबस्टर फिल्म का हिंदी वर्जन

By रेनू तिवारी | Jan 05, 2023

नंदामुरी बालकृष्ण वीरा सिम्हा रेड्डी की ब्लॉकबस्टर फिल्म अखंड अब हिंदी रिलीज के लिए पूरी तरह से तैयार है। फिल्म का शानदार ट्रेलर रिलीज कर दिया गया है। फिल्म 12 जनवरी को स्क्रीन पर हिट होने के लिए तैयार है। इसने प्रशंसकों के बीच काफी चर्चा पैदा कर दी है। अब उनके काम को पसंद करने वालों के लिए एक और खुशखबरी है। फिल्म अखंड साल 2021 में दक्षिण भाषा में रिलीज हुई अब इसका हिंदी वर्जन सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए तैयार है। अखंड एक एक्शनर है, जिसका निर्देशन बोयापति श्रीनू ने किया है।


अखंड हिंदी ट्रेलर आउट

अखंडा 20 जनवरी को हिंदी में रिलीज होने के लिए तैयार है। फिल्म का ट्रेलर आउट हो गया है और बलैया के प्रशंसकों के लिए यह एक ट्रीट है। वीडियो में बालकृष्ण को दो अलग-अलग अवतारों में दिखाया गया है क्योंकि वह दुश्मनों से भिड़ते हैं। इसके पंच डायलॉग्स लोगों को पसंद आने वाले हैं। हिंदी डब संस्करण पेन स्टूडियोज के जयंतीलाल गाडा और साजिद कुरैशी द्वारा प्रस्तुत किया गया है।


अखंड के बारे में

अखंड व्यावसायिक तत्वों के साथ एक एक्शन ड्रामा है। इसमें बालकृष्ण को दोहरी भूमिका में दिखाया गया है। फिल्म का निर्देशन बोयापति श्रीनू ने किया है। लीजेंड और सिम्हा के बाद एनबीके के साथ यह उनकी तीसरी फिल्म है। अखंडा में प्रज्ञा जैसल प्रमुख महिला हैं और बालकृष्ण के साथ यह उनकी पहली फिल्म है। यह फिल्म तेलुगु राज्यों में एक बड़ी हिट के रूप में उभरी।


प्रमुख खबरें

KKR vs MI IPL 2024: केकेआर ने मुंबई इंडियंस को 18 रन से दी मात, प्लेऑफ में पहुंचने वाली पहले टीम बनी कोलकाता नाइट राइडर्स

Kejriwal, Sisodia, Jain जैसे लोगों का BJP में कभी स्वागत नहीं होगा : Anurag Thakur

Chhattisgarh : छात्रा ने लगाया शिक्षक पर पिछले नौ वर्ष से लगातार बलात्कार करने का आरोप

चुनावी बॉण्ड घोटाले की SIT से जांच संबंधी याचिका पर जल्द होगी सुनवाई: Prashant Bhushan