अखिलेश के आरोप राजनीतिक हताशा का परिणाम: भाजपा

By प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क | Oct 12, 2019

लखनऊ। भारतीय जनता पार्टी ने उत्तर प्रदेश की कानून व्यवस्था को लेकर सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव द्वारा लगाए आरोपों को ‘तथ्यहीन’करार देते हुए शनिवार को कहा कि उनका बयान राजनीतिक हताशा का परिणाम है। भाजपा प्रदेश प्रवक्ता हरिश्चंद्र श्रीवास्तव ने कहा,‘‘अखिलेश यादव के उत्तर प्रदेश सरकार पर लगाए गए आरोप तथ्यहीन हैं तथा यह उनकी राजनीतिक हताशा का परिणाम है।’’श्रीवास्तव ने अखिलेश के आरोपों को हास्यास्पद बताते हुए कहा कि समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष की टिप्पणी उनकी राजनैतिक कुंठा को दर्शाती है। 

इसे भी पढ़ें: पुष्पेंद्र एनकाउंटर को अखिलेश ने बताया मर्डर, बोले- UP में रामराज नहीं नाथूराम राज है

प्रवक्ता ने कहा कि मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के नेतृत्व में सरकार ने प्रदेश को माफियाराज से मुक्ति दिलाई, जिसकी प्रशंसा प्रदेश की जनता ही नहीं बल्कि देशभर की जनता करती है। उन्होंने कहा कि औद्योगिक विकास के लिए किए गए निवेशक सम्मेलन की सफलता इसका बेहतरीन उदाहरण है। आज देश के उद्योगपति ही नहीं बल्कि अन्य देशों की तमाम कम्पनियां उत्तर प्रदेश में निवेश करने में रूचि दिखा रही है। श्रीवास्तव ने कहा कि हाल के दिनों में जो आपराधिक घटनाएं घटी हैं, वे निन्दनीय हैं और इन घटनाओं में सरकार ने त्वरित तथा प्रभावी कदम उठाये हैं। 

इसे भी पढ़ें: कानून व्यवस्था पर अखिलेश को बोलने का हक नहीं: भाजपा

उन्होंने कहा कि रिकार्ड संख्या में अपराधियों की गिरफ्तारी और उनके खिलाफ कड़ी कार्रवाई सुनिश्चित कराने की दिशा में बडे परिणाम सामने आए हैं।उन्होंने कहा कि प्रदेश की जनता बहुत जागरुक है तथा किसी भी भ्रामक प्रचार का प्रतिकार करना जानती है।उन्होंने कहा कि प्रदेश की जनता ने भ्रामक प्रचार का जवाब चुनाव में कडे़ शब्दों में विपक्षी दलों को दिया है। श्रीवास्तव ने कहा कि प्रदेश की जनता को योगी सरकार की भ्रष्टाचार मुक्त तथा अपराधमुक्त उत्तर प्रदेश की प्रतिबद्धता पर पूरा भरोसा है। 

 

प्रमुख खबरें

Napoleon Bonaparte Death Anniversary: फ्रांस का महान सम्राट और योद्धा था नेपोलियन बोनापार्ट, जहर देकर हुई थी हत्या

Giani Zail Singh Birth Anniversary: पंजाब के इकलौते और देश के 7वें राष्ट्रपति थे ज्ञानी जैल सिंह

हमारी पार्टी कांग्रेस के साथ गठबंधन करना चाहती थी : Abhishek Banerjee

न्यूयॉर्क के ‘Times Square’ पर 500 से अधिक महिलाओं ने भिन्न शैलियों की साड़ियों का प्रदर्शन किया