अलपन बंदोपाध्याय ने केंद्र को दिया नोटिस का जवाब, कहा- ममता के निर्देश पर समीक्षा बैठक में नहीं हुए थे शामिल

By अभिनय आकाश | Jun 03, 2021

केंद्र सरकार की तरफ से 31 मई को अलापन  बंदोपाध्याय को कारण बताओ नोटिस भेजा था। जिसमें पूछा गया था कि चक्रवात यास के बाद बंगाल की अपनी यात्रा के दौरान प्रधानमंत्री मोदी द्वारा बुलाई गईन बैठक से गायब रहने का निर्णय आपदा प्रबंधन अधिनियम 2005 का उल्लंघन था। जिसके बाद 1987 बैच के आईएएस  बंदोपाध्याय ने सरकार के तीन महीने को दिए उनके विस्तार का लाभ उठाने की जगह 31 मई को ही रियारमेंट ले लिया। आज अलपन  बंदोपाध्याय ने केंद्र के कार बताओ नोटिस का जवाब दे दिया है। 

इसे भी पढ़ें: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने मुकुल रॉय से फोन पर उनकी बीमार पत्नी का हालचाल पूछा

अलपन बंदोपाध्याय ने अपने जवाब में कहा कि मुख्यमंत्री ममता बनर्जी के निर्देश पर वह चक्रवात यास से प्रभावित दीघा की समीक्षा के लिए उस बैठक में शामिल नही हुए। केंद्र सरकार की तरफ से 31 मई को अलापन बंधोपाध्याय को कारण बताओ नोटिस भेजा था। जिसमें पूछा गया था कि चक्रवात यास के बाद बंगाल की अपनी यात्रा के दौरान प्रधानमंत्री मोदी द्वारा बुलाई गई बैठक से गायब रहने का निर्णय आपदा प्रबंधन अधिनियम 2005 का उल्लंघन था। जिसके बाद 1987 बैच के आईएएस बंधोपाध्याय ने सरकार के तीन महीने को दिए उनके विस्तार का लाभ उठाने की जगह 31 मई को ही रियारमेंट ले लिया। आज अलपन बंधोपाध्याय ने केंद्र के कार बताओ नोटिस का जवाब दे दिया है।

इसे भी पढ़ें: सेनारी नरसंहार की बर्बर कहानी, हाईकोर्ट के रजिस्ट्रार को लाशें देख पड़ा था दिल का दौरा, जानें 1999 की रात को क्या हुआ था

प्रमुख खबरें

Shah ने BJP और उसके छद्म सहयोगियों को नेशनल कॉन्फ्रेंस को हराने का निर्देश दिया: Omar

विपक्षी दलों के नेताओं को जेल भेजने में Congress अव्वल : Chief Minister Mohan Yadav

Manoj Tiwari ने मुझ पर हमला कराया क्योंकि लोग अब उन्हें स्वीकार नहीं कर रहे हैं: Kanhaiya

Shakti Yojana से Metro को नुकसान होने संबंधी प्रधानमंत्री की टिप्पणी से हैरान हूं: Shivkumar