अल्लू अर्जुन और पूजा हेगड़े की रोमांटिक जोड़ी ने तोड़े कई रिकॉर्ड, सोशल मीडिया पर वायरल लॉन्ग

By रेनू तिवारी | Nov 24, 2020

साउथ सुरपस्टार अल्लू अर्जुन और पूजा हेगड़े के सुपरहिट सॉन्ग बुट्टा बोम्मा गाने ने एक नया मुकाम हासिल किया है। अल्लू अर्जुन की ब्लॉकबस्टर फिल्म अला वैकुंतापुरमलो हिट सॉन्ग YouTube पर 450 मिलियन से अधिक बार देखा जा चुका है। अल्ला अर्जुन के करियर की महत्वपूर्ण फिल्मों में से एक अला वैकुंठपुरामलो है। पटकथा और प्रदर्शन के अलावा, एस थमन द्वारा रचित गीतों ने फिल्म की सफलता में काफी हद तक योगदान दिया।

इसे भी पढ़ें: 'ससुराल सिमर का' फेम आशीष रॉय का निधन, दोनों किडनी हो गई थीं फेल   

अरमान मलिक द्वारा क्रॉप किया गया बुट्टा बोम्मा गीत, अब वीडियो प्लेटफॉर्म यट्यूब  पर 450 मिलियन व्यूज पार कर चुका है। संगीतकार एस थमैन ने दर्शकों को धन्यवाद देने के लिए ट्विटर पर गये और अपने संदेश में उन्होंने लिखा आप सभी के इस प्यार के लिए धन्यवाद। उन्होंने अल्लू अर्जुन और फिल्म के निर्देशक, त्रिविक्रम श्रीनिवास के लिए भी अपना प्यार व्यक्त किया।


एस थमन ने लिखा, "#UNSTOPPABLEAVPLALBUM #avpl हमारा #ButtaBomma HITS # 450millionforbuttabomma मेरे प्यारे भाई के लिए मेरा प्यार @alluarjun मेरा सम्मान #Rrivikram gaaru के संगीत नोट @ramjowrites @ ArmaanMalik22 @ vamsi_84@radha ###########। 

अल्लू अर्जुन और पूजा हेगड़े के प्रशंसक सुबह से ही हैशटैग #ButtaBomma ट्रेंड कर रहे हैं। अला वैकुंतापुरमलो (Ala Vaikuntapurramloo) वर्तमान में कई भाषाओं में फिल्म के रीमेक बनाने की प्लानिंग हो रही हैं।

 

आप भी देखें यहां पूरा गाना-

प्रमुख खबरें

SRH vs LSG: लखनऊ के खिलाफ सनराइजर्स हैदराबाद ने 58 गेंदों में चेज किया 166 रनों का टारगेट, ट्रेविस हेड और अभिषेक शर्मा की बेहतरीन पारी

Aurangabad और Osmanabad का नाम बदलने पर अदालत के फैसले का मुख्यमंत्री Shinde ने किया स्वागत

तीन साल में पहली बार घरेलू प्रतियोगिता में भाग लेंगे Neeraj Chopra, Bhubaneswar में होगा आयोजन

Israel ने Gaza में मानवीय सहायता पहुंचाने के लिए एक अहम क्रॉसिंग को फिर से खोला