अमित शाह दिल्ली भाजपा के नेताओं से नाराज, संभलने की चेतावनी दी

By प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क | Jun 23, 2018

भारतीय जनता पार्टी के अध्यक्ष अमित शाह ने दिल्ली भाजपा के कुछ पार्टी नेताओं के प्रति अप्रसन्नता जाहिर की है क्योंकि आसन्न आम चुनावों के मद्देनजर राष्ट्रीय राजधानी में उनके निर्देशों को उचित तरीके से लागू नहीं किया जा सका है। भाजपा के एक नेता ने बताया कि दिल्ली भाजपा की कोर ग्रुप की बैठक के दौरान शाह ने कुछ सांसदों, विधायकों और पार्टी की प्रदेश इकाई के प्रभारी का नाम लेकर उनके निर्देशों को उचित तरीके से लागू करने में कोताही के लिए नाराजगी जतायी।

पार्टी के एक अन्य वरिष्ठ नेता ने बताया कि यह बैठक 2019 के आम चुनावों का खाका तैयार करने और कैसे पिछले आम चुनाव की सफलता को दोहराया जा सके इस पर केंद्रित थी। पिछले लोकसभा चुनाव में भाजपा ने दिल्ली की सभी सात लोकसभा सीटों पर जीत हासिल की थी। उन्होंने सदस्यों को 'अधूरे' काम को जितनी जल्दी हो सके निपटाने का निर्देश दिया।

 

इस बीच, शाह आज जम्मू में एक रैली को संबोधित करेंगे। यह रैली ऐसे समय हो रही है जब हाल ही में उनकी पार्टी ने जम्मू कश्मीर में पीडीपी के नेतृत्व वाली सरकार से समर्थन वापस लिया है। पार्टी के राष्ट्रीय मीडिया प्रमुख अनिल बलूनी ने एक बयान में कहा कि शाह पार्टी के संस्थापक अध्यक्ष श्यामा प्रसाद मुखर्जी के बलिदान दिवस के मौके पर शहर के एक दिन के दौरे पर जाएंगे। उन्होंने कहा कि शाह डिजिटल मीडिया और सोशल मीडिया से जुड़े कार्यकर्ताओं के साथ बैठक करेंगे और इसके अलावा दूसरे सांगठनिक कार्यक्रमों में भी हिस्सा लेंगे।

 

प्रमुख खबरें

Land scam case: SC: हाईकोर्ट से झटका मिलने के बाद SC पहुंचे हेमंत सोरेन, ED की गिरफ्तारी को दी चुनौती

1992-93 के मुंबई दंगा मामले में जारी निर्देशों को करें लागू, SC ने महाराष्ट्र सरकार को दिया आदेश

T20 World Cup 2024 के लिए पाकिस्तान टीम तय नहीं लेकिन कप्तान कर रहे बड़े दावे, कहा- हम वर्ल्ड कप जीतने जा रहे हैं

कोहली सर्वश्रेष्ठ बल्लेबाजों में से एक, उसके खिलाफ रणनीति बनायेंगे : Babar Azam