अमित शाह ने कहा, योगी सरकार में दूरबीन लेकर भी बाहुबली दिखाई नहीं पड़ता, यहां हर जगह बजरंगबली हैं

By अंकित सिंह | Feb 24, 2022

देश के गृह मंत्री और भाजपा के वरिष्ठ नेता अमित शाह आज चुनाव प्रचार के लिए बहराइच पहुंचे थे जहां उन्होंने योगी आदित्यनाथ की सरकार की जमकर प्रशंसा की। अमित शाह ने दावा किया कि उत्तर प्रदेश में योगी आदित्यनाथ ने ऐसे शासन को चलाया है कि दूरबीन लेकर भी कोई बाहुबली दिखाई नहीं पड़ता है, अब हर जगह बजरंगबली ही दिखाई पड़ते हैं। आपको बता दें कि उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव के लिए 4 चरणों के मतदान हो चुके हैं जबकि अब भी तीन चरण के चुनाव होने हैं। पांचवें चरण की वोटिंग 27 फरवरी को होनी है। इसको लेकर चुनाव प्रचार फिलहाल चरम पर है। चुनाव प्रचार के दौरान भाजपा नेता ने कहा कि 2014 के चुनाव में भाजपा को आपने जिताया, 2017 और 2019 में भी जिताया। ये अखिलेश यादव निर्मल गेंदबाज है, अब फुलटॉस डाल दिया है, अब कैसरगंज वालों को उस पर बाउंड्री लगानी है। भाजपा के पूर्व अध्यक्ष ने कहा कि पहले, दूसरे, तीसरे और चौथे चरण में सपा बसपा का सूपड़ा साफ हो गया है। 300 से ज्यादा सीटों के साथ भाजपा की जीत की नींव चार चरणों ने डाली है, पांचवे चरण वालों को इस मजबूत नींव पर मजबूत इमारत बनाने का काम करना है। उन्होंने कहा कि 2017 में हमने कहा था कि उत्तर प्रदेश में हम कानून व्यवस्था को ठीक करेंगे। योगी के मुख्यमंत्री बनने के बाद हमने चुन-चुनकर माफियाराज को समाप्त किया है। आज आजम खान, अतीक अहमद, मुख्तार अंसारी ये सब जेल में हैं। शाह ने कहा कि नरेंद्र मोदी ने गरीब कल्याण के ढ़ेर सारे काम यहां पर किये हैं। उत्तर प्रदेश में 1.67 करोड़ माताओं को गैस का सिलेंडर मुफ्त देने का काम प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी जी ने किया है। 2.61 करोड़ घरों में शौचालय बनाने का काम भाजपा की सरकार ने किया है।

 

इसे भी पढ़ें: सेना में भर्ती नहीं कराए जाने को लेकर नाराज युवकों ने राजनाथ सिंह की जनसभा में किया हंगामा, अखिलेश यादव जिंदाबाद के नारे भी लगे


गृह मंत्री ने कहा कि 1.41 करोड़ घरों में बिजली पहुंचाई है। समाजवादी पार्टी की सरकार में कभी आपके यहां 24 घन्टे बिजली आती थी क्या? भाजपा की सरकार बनने के बाद अब आपके यहां 20 से 24 घन्टे बिजली आती है। उन्होंने अंधकार फैलाने का काम किया था, योगी जी ने घर में उजाला लाने का काम किया है। उन्होंने कहा कि 42 लाख लोगों के घर बनाने का काम भाजपा की सरकार ने किया है। यूपी के 2.45 करोड़ किसानों को प्रति साल 6 हजार रुपये सीधे उनके खातों में भेजे गए हैं। केन बेतवा लाल बहादुर शास्त्री जी के जमाने से चर्चा में थी, मगर समाप्त नहीं होती थी। 44 हजार करोड़ रुपये देकर केन बेतवा योजना को पूरा करने का काम भाजपा की सरकार ने किया है।

 

प्रमुख खबरें

550 अरब रुपये का बकाया, पाई पाई वसूलने की शुरू हुई कार्रवाई, जिनपिंग ने शहबाज को दिया अल्टीमेटम

मुसलमानों के लिए बरकरार रखेंगे 4% आरक्षण, Andhra Pradesh में BJP की सहयोगी TDP का बड़ा ऐलान

Jammu Kashmir: आतंकवादी संगठन से जुड़ने जा रहा था युवक, पुलिस ने मौके पर ही धड़ दोबाचा

पक्षपातपूर्ण और राजनीतिक एजेंडा, अंतरराष्ट्रीय धार्मिक स्वतंत्रता को लेकर अमेरिकी आयोग की रिपोर्ट को भारत ने किया खारिज