डायरेक्टर Anees Bazmee के पैर में फ्रैक्चर, फिर भी शूट हो रही Bhool Bhulaiyaa 3, कार्तिक आर्यन ने शेयर की सेट से तस्वीरें

By रेनू तिवारी | Mar 14, 2024

अपनी कला के प्रति सच्चे समर्पण का प्रदर्शन करते हुए, फिल्म निर्माता अनीस बज़्मी टूटे हुए पैर के बावजूद वर्तमान में भूल भुलैया 3 की शूटिंग कर रहे हैं। प्रतिबद्धता के इस कार्य ने अभिनेता कार्तिक आर्यन को प्रेरित किया है, जिन्होंने बज्मी के प्रति अपनी प्रशंसा साझा करने के लिए इंस्टाग्राम का सहारा लिया। आर्यन ने बज़्मी की व्यावसायिकता और समर्पण की प्रशंसा करते हुए इंस्टाग्राम पर एक कहानी साझा की। उन्होंने अपने काम के प्रति फिल्म निर्माता के जुनून के प्रति अपना सम्मान व्यक्त किया, जो शारीरिक सीमाओं से परे है।

 

इसे भी पढ़ें: General Hospital स्टार Robyn Bernard की खुले मैदान में मिली लाश, पुलिस मौत की जांच में जुटी


कार्तिक आर्यन ने अपने निर्देशक की कार से बाहर निकलते हुए एक तस्वीर साझा की। यह तस्वीर शायद भूल भुलैया 3 के सेट पर ली गई थी। कार्तिक के कैप्शन में लिखा था "अनीस बज़्मी सर के साथ शूटिंग करना प्रेरणादायक है। टूटे हुए पैर के साथ शूटिंग कर रहा हूं लेकिन फिर भी #BhoolBhulaiyaa3 पर हूं।"


अनीस बज़्मी टूटे पैर के साथ भूल भुलैया 3 की शूटिंग कर रहे हैं

बता दें कि तीसरे भाग में कार्तिक आर्यन रूह बाबा की भूमिका निभा रहे हैं और विद्या बालन मंजुलिका के रूप में वापसी कर रही हैं। कार्तिक आर्यन और अनीस बज़्मी ने 9 मार्च, 2024 को शूटिंग शुरू की। निर्देशक ने शनिवार को सोशल मीडिया पर सेट से एक तस्वीर साझा करके फिल्म की शूटिंग शुरू होने की घोषणा की, जिसमें वह मॉनिटर देखते नजर आ रहे हैं। इंस्टाग्राम पर फोटो को कैप्शन देते हुए उन्होंने लिखा, "माई हैप्पी प्लेस..." उनके टूटे हुए पैर ने भी नेटिज़न्स का ध्यान खींचा।

 

इसे भी पढ़ें: अजय देवगन-रकुल प्रीत सिंह और तब्बू स्टारर De De Pyaar De का बनेगा दूसरा पार्ट, जानें कब होगी सिनेमाघरों में रिलीज


कब रिलीज होगी 'भूल भुलैया 3'?

कार्तिक आर्यन-तृप्ति डिमरी अभिनीत फिल्म पिछले कुछ समय से चर्चा में है। द एनिमल प्रसिद्ध अभिनेता तृप्ति डिमरी ने भूल भुलैया फिल्म फ्रेंचाइजी की तीसरी किस्त में कियारा आडवाणी की जगह ली है। इसके अलावा, भूल भुलैया और भूल भुलैया 2 की जबरदस्त सफलता के बाद अब इस हॉरर-कॉमेडी फ्रेंचाइजी का तीसरा भाग भूल भुलैया 3 बन रहा है।


आपको बता दें कि विद्या बालन तीसरे भाग में मंजुलिका की अपनी भूमिका को दोहराएंगी। इसके अलावा रिपोर्ट्स की मानें तो फिल्म में माधुरी दीक्षित और नसीरुद्दीन शाह भी अहम भूमिका निभाते नजर आएंगे। भूल भुलैया 3 की रिलीज डेट को लेकर कहा जा रहा है कि यह फिल्म इस साल दिवाली के मौके पर रिलीज हो सकती है।


प्रमुख खबरें

नवनीत राणा ने ओवैसी ब्रदर्स को दी चेतावनी, कहा- 15 सेकंड के लिए हटा दो पुलिस.... जानें पूरा मामला

Air India के कर्मचारियों ने एक साथ ली थी सीक लीव, कंपनी ने सभी को थमाया टर्मिनेशन लेटर

पद से हटाए जाने के बाद आकाश आनंद ने दिया पहले रिएक्शन, मायावती के निर्देश को लेकर दिया बड़ा बयान

Noida में नाबालिग की हत्या के मामले में पुलिस ने मुठभेड़ के बाद तीन लोगों को गिरफ्तार किया