सिद्दारमैया का एक और वीडियो आया सामने, गठबंधन पर जाहिर की चिंता

By प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क | Jun 27, 2018

बेंगलूर। कर्नाटक में एक वीडियो सामने आया है जिसमें पूर्व मुख्यमंत्री एस सिद्दारमैया को राज्य की जद (एस) और कांग्रेस की गठबंधन सरकार के कार्यकाल पूरा करने को लेकर कथित संदेह व्यक्त करते हुए दिखाया गया है। क्षेत्रीय टीवी चैनलों की ओर से दिखाए जा रहे वीडियो में सिद्दारमैया को सरकार के पांच साल का कार्यकाल पूरा करने के बारे में कथित संदेह प्रकट करते हुए सुना जा सकता है।

जब एक शख्स सिद्दारमैया से सरकार के पांच साल का कार्यकाल पूरा करने की संभावनाओं के बारे में पूछता है तो वह कहते हैं, ‘पांच साल... मुश्किल है... देखते हैं कि (2019 में) संसदीय चुनावों के बाद क्या होता है।’ उन्होंने कहा, ‘वे (सरकार) संसदीय चुनाव संपन्न होने तक तो रहेंगे, इसके बाद, जो भी घटनाक्रम होगा (वह हमें देखना होगा) ।’ कांग्रेस-जद (एस) समन्वय समिति के अध्यक्ष सिद्दारमैया धर्मस्थल के एक अस्पताल में प्राकृतिक चिकित्सा करा रहे हैं और वीडियो संभवत: वहीं बनाया गया है।

यह वीडियो ऐसे समय में सामने आया है जब दो दिन पहले ही एक वीडिया सामने आया था जिसमें सिद्दारमैया कुछ कांग्रेस विधायकों के सामने नया बजट पेश करने को लेकर नाराजगी जाहिर करते हुए दिख रहे थे। इन दोनों वीडियो के सामने आने के बाद गठबंधन साझेदारों में असहज स्थिति पैदा हो गई है। बहरहाल, उप-मुख्यमंत्री और कांग्रेस नेता जी परमेश्वर ने आज जोर देकर कहा कि सरकार पांच साल का कार्यकाल पूरा करेगी।

 

प्रमुख खबरें

PM Modi आरक्षण विरोधी हैं, वह आपका आरक्षण छीनना चाहते हैं : Rahul Gandhi

मध्य प्रदेश में कांग्रेस विधायक निर्मला सप्रे भाजपा में शामिल

लोकसभा चुनाव के शुरुआती दो चरण के बाद मोदी आगे हैं : Amit Shah

Karnataka Sex Scandal Case । पीड़ितों की हुई पहचान, संपर्क साधने में जुटी SIT Team, रेवन्ना के खिलाफ ब्लू कॉर्नर नोटिस जारी