लोगों का दिल धड़काना अच्छे से जानती हैं Anusha Dandekar, लेटेस्ट तस्वीरें हैं इस बात का सबूत, आप भी देखें पर संभल कर

By एकता | Jul 13, 2022

बॉलीवुड अभिनेत्री अनुषा दांडेकर सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा एक्टिव रहती हैं और आये दिन अपनी हॉट तस्वीरें शेयर कर इंटरनेट पर सनसनी मचा देती हैं। शायद ही कभी अभिनेत्री ने अपनी हॉटनेस दिखाने का कोई मौका छोड़ा होगा। अनुषा ज्यादातर समय अपनी हॉट तस्वीरों की वजह से ही सोशल मीडिया पर सुर्खियां बटोरती हैं। ऐसा ही नजारा बुधवार को देखने को मिला, जब उन्होंने अपनी कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की। सोशल मीडिया पर आते ही उनकी तस्वीरें वायरल हो गई और अब लोग इन्हें धड़ल्ले से शेयर करने में लगे हुए हैं।

 

इसे भी पढ़ें: Ayushmann Khurrana ने शेयर की शर्टलेस तस्वीरें, पूछा- कहाँ हूँ मैं?, Kartik Aaryan ने दिया जबरदस्त जवाब


सोशल मीडिया पर वायरल हो रही इन तस्वीरों को अनुषा दांडेकर ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर शेयर किया है। इन तस्वीरों में अभिनेत्री पीच कलर के ब्रालेट और हाई स्लिट स्कर्ट के साथ पीच कलर का श्रग पहनकर सोफे पर बैठी हुई नजर आ रही हैं। खुले बालों, लाइट मेकअप और हाई हील्स के साथ अभिनेत्री ने अपने हॉट लुक को कम्पलीट किया है। अनुषा अपने हॉट फिगर के साथ क्लीवेज फ्लॉन्ट करती हुई काफी सेक्सी लग रही हैं और उनकी इन तस्वीरों को देखकर लोगों का बुरा हाल हो गया है।


 

इसे भी पढ़ें: एक दूसरे को डेट कर रहे थे Kartik और Sara, Karan Johar ने किया खुलासा तो खफा हो गयी अभिनेत्री


अनुषा दांडेकर के हॉट फिगर पर अबतक हजारों लोग फ़िदा हो गए हैं। अभिनेत्री तस्वीरों में इतनी हॉट लग रही हैं कि लोग उनकी तारीफ करने से खुद को रोक नहीं पा रहे हैं। कमेंट सेक्शन तारीफों से भर गया है। एक सोशल मीडिया यूजर ने लिखा, "ब्राउन ब्यूटी"। एक अन्य ने कमेंट किया, "इस लड़की से प्यार हो गया है"। एक अन्य ने लिखा, "हॉट शॉट"।

प्रमुख खबरें

New York में भारत के महावाणिज्य दूत प्रधान ने कहा- अमेरिका में ऐतिहासिक होगा T20 World Cup

Samajwadi Party ने पूर्वांचल को बनाया माफिया का सुरक्षित ठिकाना, Mirzapur में गरजे PM Modi, अखिलेश की पार्टी को खूब सुनाया

Lok Sabha Election : बठिंडा सीट पर कांटे की टक्कर, चौथी बार चुनाव लड़ रहीं हरसिमरत कौर

Agra में पेड़ पर लटका मिला युवक का शव, पुलिस ने शुरू की जांच