बीजेपी के लिए लोकसभा चुनाव लड़ने पर अरुण गोविल ने तोड़ी चुप्पी, कहा- 'इतनी बड़ी जिम्मेदारी...'

By रितिका कमठान | Mar 25, 2024

भारतीय जनता पार्टी ने लोकसभा चुनाव के लिए अपनी नई सूची की घोषणा कर दी है। इस बार चुनाव के लिए भारतीय जनता पार्टी ने टीवी सीरियल रामायण में राम का किरदार निभा कर घर-घर में अपनी पहचान बनाने वाले अरुण गोविल को भी मैदान में उतारा है। अरुण गोविल आगामी लोकसभा चुनाव में भारतीय जनता पार्टी की तरफ से चुनाव मैदान में होंगे जिसकी घोषणा रविवार को की गई है।

 

बता दें की रामायण के इस अभिनेता को मेरठ सेट जो कि उनके गृह क्षेत्र है वहीं से चुनाव लड़वाया जा रहा है। इसकी पुष्टि खुद अरुण गोविल भी सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म ट्विटर पर कर चुके हैं। सोशल मीडिया पर उन्होंने लिखा कि मैं नरेंद्र मोदी जी और चयन समिति का हार्दिक आभारी हूं जिन्होंने मुझे मेरठ का आसान से प्रत्याशी बनाकर इतना बड़ा कार्य भार सौंपा है। मैं भाजपा के विश्वास और जनमानस की अपेक्षा पर खरा करने का प्रयास करूंगा। 

 

बताने की लोकसभा चुनाव के लिए भारतीय जनता पार्टी की पांचवी लिस्ट को रविवार दी रात जारी किया गया है।  इस लिस्ट में बॉलीवुड अभिनेत्री कंगन रनौत का नाम भी शामिल।है। कंगना मंडी से चुनाव लड़ने जा रही है। अपने नाम की घोषणा होने के बाद कंगना रनौत सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर अपनी भावना चाचा करते हुए लिखा कि भारत और भारतीय जनता पार्टी के लिए मेरा प्यार बहुत अनकंडीशनल है। भाजपा ने मुझे मेरी जन्म स्थान से ही चुनाव लड़ ने का घोषणा की है। कंगना रनौत हिमाचल प्रदेश की मंडी जिले से चुनाव मैदान में उतरेगी। उन्होंने लिखा कि मैं इस सामान को पाकर बेहद खुश हूं।

प्रमुख खबरें

भाजपा के वरिष्ठ नेता सुशील कुमार मोदी का निधन, कैंसर से थे पीड़ित

Fashion Tips: वर्किंग डे के लिए शानदार हैं अनुष्का सेन के ये आउटफिट्स, कंफर्ट के साथ मिलेगा स्टाइलिश लुक

PoK में हड़ताल के चौथे दिन भी स्थिति तनावपूर्ण, Prime Minister ने 23 अरब रुपये का अनुदान आवंटित किया

Kerala तट पर एक जहाज और मछुआरों की नौका में टक्कर, दो लोगों की मौत