Asaduddin Owaisi की बीजेपी को चुनौती, दम है तो चीन पर सर्जिकल स्ट्राइक करो

By अंकित सिंह | May 31, 2023

एआईएमआईएम प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी ने भाजपा को चुनौती देते हुए कहा कि दम है तो चीन पर सर्जिकल स्ट्राइक करो। इसके साथ ही उन्होंने कांग्रेस नेता राहुल गांधी पर निशाना साधा है। अमेरिका में राहुल गांधी के बयानों पर ओवैसी ने कहा कि राजस्थान में हुई जुनैद और नसीर की हत्या पर भी उन्हें बोलना चाहिए। इसके साथ ही उन्होंने पहलवानों के प्रदर्शन को लेकर भाजपा और दिल्ली पुलिस पर भी निशाना साधा। ओवैसी ने बंदी संजय के दावे पर भाजपा पर तीखा हमला किया है जिसमें उन्होंने कहा था कि "तेलंगाना के पुराने शहर में सर्जिकल स्ट्राइक" करेगी। 

 

इसे भी पढ़ें: आसमान में आमने-सामने आए चीन और अमेरिका, ड्रैगन का फाइटर जेट आ गया इतना करीब, झटका खाने लगा US प्लेन


दिल्ली पुलिस पर निशाना

ओवैसी ने कहा कि दिल्ली पुलिस ने कह दिया कि उनके पास सबूत नहीं हैं। जब CAA का विरोध हो रहा था, जब शाहीन बाग हो रहा था तब सब लोग बैठकर तमाशा देख रहे थे। जब किसानों का आंदोलन हो रहा था तब सब लोग बैठकर तमाशा देख रहे थे। अब देखिए क्या हो रहा है। उन्होंने कहा कि पहलवानों के मामले पर अब दिल्ली पुलिस और केंद्र सरकार को ही बताना होगा। दरअसल, दिल्ली पुलिस के टॉप सोर्स ने बताया है कि अब तक हमें बृजभूषण सिंह को गिरफ्तार करने के लिए पर्याप्त सबूत नहीं मिले हैं। 15 दिनों के भीतर हम कोर्ट में अपनी रिपोर्ट दाखिल करेंगे। यह चार्जशीट या अंतिम रिपोर्ट हो सकती है। पहलवानों के दावे को साबित करने वाला कोई सबूत नहीं मिला है। 

 

इसे भी पढ़ें: China-Pak के साथ रिश्तों में बढ़े तनाव को देखते हुए SCO शिखर सम्मेलन को लेकर भारत ने अपनाया कड़ा रुख


सरकार को चुनौती

2020 में एक जनसभा को संबोधित करते हुए, बंदी संजय ने कहा था कि सत्तारूढ़ भारत राष्ट्र समिति (TRS) और AIMIM प्रमुख ओवैसी रोहिंग्या, पाकिस्तानी और अफगानिस्तानी मतदाताओं की मदद से हैदराबाद निकाय चुनाव जीतने की कोशिश कर रहे हैं। उन्होंने कहा था कि चुनाव जीतने के बाद हम ओल्ड सिटी में सर्जिकल स्ट्राइक करेंगे। एआईएमआईएम प्रमुख ने कहा, "वे कहते हैं कि पुराने शहर में सर्जिकल स्ट्राइक की जाएगी। दम है तो चीन पर सर्जिकल स्ट्राइक करो।" उन्होंने गृह मंत्री अमित शाह पर भी निशाना साधा और कहा, “आप (अमित शाह) दर्द क्यों महसूस करते हैं, अगर स्टीयरिंग मेरे हाथ में है?" शाह ने दावा किया था कि एआईएमआईएम प्रमुख और तेलंगाना के मुख्यमंत्री के चंद्रशेखर राव के बीच एक गुप्त समझौता है। 

प्रमुख खबरें

Mamata के शासन में राज्य के सरकारी स्कूलों की स्थिति बदहाल, जैसे-तैसे हो रही पढ़ाई

विश्व बंधु इस स्थिति से कैसे निपटेगा...इजरायल-फिलिस्तीन संघर्ष पर एस जयशंकर ने क्या कहा

एयर इंडिया को बंद कर देना चाहिए, दिल्ली हवाई अड्डे पर फंसे गुलाम नबी आज़ाद ने एयरलाइन कंपनी पर साधा निशाना

आप तो क्या आपकी नानी भी ऊपर से वापस आ जाए, तो CAA को नहीं हटा पाएगी, राहुल गांधी पर अमित शाह का कड़ा प्रहार