मुखर्जी नगर विवाद में घायल ASI योगराज ने कहा, मैं सिर्फ अपना काम कर रहा था

By प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क | Jun 19, 2019

नयी दिल्ली। मुखर्जी नगर घटना में एक टेम्पो चालक के कथित हमले में घायल हुए दिल्ली पुलिस एक अधिकारी ने मंगलवार को कहा कि उन्हें उम्मीद है कि इस मामले में न्याय होगा। मुखर्जी नगर में एक टेम्पो चालक द्वारा पुलिस अधिकारी पर कथित तौर पर तलवार से हमला किया गया था। मुखर्जी नगर पुलिस थाने के सहायक उपनिरीक्षक योगराज इस घटना में गंभीर रूप से घायल हो गए थे। उन्होंने कहा, ‘‘एक पुलिसकर्मी 24X7 ड्यूटी पर होता है और मुझे तत्काल कार्रवाई करनी थी। अगर कोई किसी पुलिसकर्मी पर हथियार दिखाए या किसी अन्य पर ही सार्वजनिक स्थान पर हथियार दिखाए तो एक पुलिस अधिकारी के तौर पर कार्रवाई करना मेरा कर्तव्य था।’’

इसे भी पढ़ें: कठुआ मामला से आखिर कैसे बरी हो गया विशाल! जानें कोर्ट रूम नें क्या जाल फैलाया गया

दिल्ली के मुखर्जी नगर क्षेत्र में रविवार की शाम टेम्पो चालक सरबजीत सिंह की पुलिसकर्मियों के साथ हुई मारपीट का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया था। घटना के एक कथित वीडियो में टेम्पो चालक तलवार के साथ पुलिसकर्मी का पीछा करते नजर आ रहा है। एक अन्य वीडियो में पुलिसकर्मियों को उसकी ‘पिटाई’ करते हुए देखा जा सकता है। पुलिस ने बताया कि टेम्पो चालक के वाहन और पुलिस के वाहन के बीच टक्कर होने के बाद मारपीट की यह घटना हुई।

इसे भी पढ़ें: टीवी धारावाहिकों में मनोरंजन के नाम पर जिस्मानी रिश्तों को परोसा जा रहा है

इस घटना में आठ पुलिसकर्मी घायल हो गए। योगराज का मानना है कि उन्हें न्याय मिलेगा। उन्होंने कहा कि वह टेम्पो चालक को पीछे से पकड़ने की कोशिश कर रहे थे क्योंकि चालक सामने से अन्य पुलिसकर्मियों पर हमले कर रहा था। हालांकि जब अधिकारी चालक पर नियंत्रण करने में सफल रहे तो चालक का बेटा वहां आ गया और योगराज को थप्पड़ मारना शुरू कर दिया। हालांकि उनका मानना है कि इस स्थिति से और पेशेवर ढंग से निपटा जा सकता था।

यह भी देखें-

प्रमुख खबरें

Pakistan को ‘गुलाम’ बनाने वाले लोगों से समझौता करने के बजाए जेल में रहने के लिए तैयार हूं : Imran Khan

Arunachal Pradesh Elections 2024: अरुणाचल प्रदेश में खिलेगा कमल या बदलेगा रिवाज, जानिए सियासी समीकरण

Bollywood Movies Releasing In May | मई 2024 में रिलीज़ होने वाली बॉलीवुड फ़िल्में, भैया जी, श्रीकांत, और भी बहुत कुछ

Lord Hanuman: इस मंदिर में पत्नी संग पूजे जाते हैं हनुमान जी, जानिए विवाह के बाद भी कैसे रहे बाल ब्रह्मचारी