Athiya Shetty and KL Rahul Wedding | शादी की तैयारियां शुरू, खंडाला फार्महाउस में होगा फंक्शन, स्टार गेस्ट लिस्ट तैयार

By रेनू तिवारी | Jan 13, 2023

भारतीय क्रिकेटर केएल राहुल और बॉलीवुड स्टार अथिया शेट्टी 23 जनवरी, 2023 को शादी के बंधन में बंधने के लिए पूरी तरह तैयार हैं। यह हाई-प्रोफाइल शादी तीन दिन के जश्न के साथ पूरी होगी। शादी में कई वीआईपी मेहमान भी आने वाले हैं। शादी का प्रोग्राम तीन दिनों तक पूरे धूमधान से किया जाएगा। अथिया और केएल राहुल कथित तौर पर 23 जनवरी को अन्ना के खंडाला बंगले में परिवार और करीबी दोस्तों की मौजूदगी में शादी करेंगे। शादी का उत्सव 21 जनवरी से शुरू होगा जिसमें संगीत और मेहंदी समारोह शामिल हैं। 

 

इसे भी पढ़ें: Kiara Advani संग शादी को लेकर क्या बोले Sidharth Malhotra, सात फेरे लेने के बाद आलीशान घर में होंगे शिफ्ट


अथिया की शादी में भाई अहान और उनके माता-पिता भी परफॉर्म कर सकते हैं। एचटी की रिपोर्ट में यह भी दावा किया गया है कि मेहमान सुनील शेट्टी के फार्महाउस में नहीं बल्कि कार्यक्रम स्थल के पास एक पांच सितारा संपत्ति में रहेंगे।

 

इसे भी पढ़ें: पत्नी Ginni और बच्चों के साथ अमृतसर पहुंचे Kapil Sharma, स्वर्ण मंदिर में आशीर्वाद लिया, पंजाबी व्यंजनों का लुत्फ उठाया

 

कई रिपोर्टों से पता चलता है कि अन्ना के करीबी दोस्त जिनमें सुपरस्टार सलमान खान, जैकी श्रॉफ, अक्षय कुमार, एमएस धोनी और विराट कोहली शामिल हैं, शादी में शामिल होंगे। सोशल मीडिया पर शादी की अटकलों के बीच, शेट्टी और केएल राहुल ने विकास पर चुप्पी साध रखी है। अभिनेता सुनील शेट्टी और परिवार ने तैयारियों को गुप्त रखा है और अभी तक शादी के संबंध में कोई आधिकारिक पुष्टि नहीं की गयी है।


प्रमुख खबरें

Porn Star से जुड़े मामले में Trump की पूर्व करीबी सलाहकार होप हिक्स बनीं गवाह

कनाडाई पुलिस ने Nijjar की हत्या के तीन संदिग्धों को गिरफ्तार किया: मीडिया की खबर

लगातार कम स्कोर वाली पारियों के दौरान सही लोगों के बीच में रहने की कोशिश कर रहा था: Jaiswal

Dhoni मेरे क्रिकेट करियर में पिता जैसी भूमिका निभा रहे हैं, उनकी सलाह से लाभ मिलता है: Pathirana