ममता के धरने से पहले दिल्ली में बंगाल बीजेपी के सांसद, PM मोदी से मीटिंग टली, अब शाह करेंगे बैठक

By अभिनय आकाश | Mar 28, 2023

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की आज बंगाल के बीजेपी सांसदों से चर्चा नहीं होने की संभावना है। उनकी जगह बंगाल के सांसद गृह मंत्री अमित शाह से मुलाकात करेंगे। ऐसे में सवाल उठ रहा है कि आखिर पीएम मोदी ने बंगाल के बीजेपी सांसदों से मुलाकात को अचानक क्यों टाल दिया? प्रधानमंत्री कार्यालय ने जानकारी दी है कि प्रधानमंत्री विशेष कारणों से मंगलवार रात बंगाल के सांसदों के साथ बैठक में नहीं आ पाएंगे। हालांकि, ऐसा नहीं है कि सुकांत मजूमदार को पूरी तरह से निराश होना पड़ा है। प्रधानमंत्री की बैठक रद्द होने के बाद गृह मंत्रालय ने जानकारी दी कि केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह पश्चिम बंगाल के बीजेपी सांसदों के साथ बातचीत करेंगे। सुकांत मंगलवार रात 9 बजे शाह से मिल सकते हैं।

इसे भी पढ़ें: Ram Navami के दिन ममता के धरने को भाजपा ने बनाया बड़ा मुद्दा, सुवेंदु अधिकारी ने कही बड़ी बात

लंबे इंतजार के बाद सुकांतरा को मंगलवार को प्रधानमंत्री से मिलने का मौका मिला। बैठक का मुख्य उद्देश्य मोदी को राज्य के मौजूदा हालात से अवगत कराना था। हालांकि, उनकी अभी प्रधानमंत्री से मुलाकात नहीं हो रही हैं। इसकी जगह 'शाह मिलन' की संभावना है। माना जा रहा है कि पश्चिम बंगाल के बीजेपी सांसद शाह से मुलाकात करेंगे और राज्य के मौजूदा हालात पर चर्चा करेंगे।पंचायत चुनाव से पहले की रणनीति पर भी चर्चा हो सकती है। 

इसे भी पढ़ें: President Draupadi Murmu सोमवार से पश्चिम बंगाल का दो दिवसीय राजकीय दौरा करेंगी

बीजेपी सांसदों से पहले दिल्ली पहुंचे प्रदेश के नेता प्रतिपक्ष सुवेंदु अधिकारी ने सोमवार को गृह मंत्री से मुलाकात की थी। शाह और शुभेंदु के बीच यह मुलाकात आधे घंटे से ज्यादा चली। इस बैठक में राज्य भर्तियों में भ्रष्टाचार, कानून व्यवस्था की स्थिति, पंचायत चुनाव में हिंसा के खतरे पर भी चर्चा हुई। बता दें कि मुख्यमंत्री ममता बनर्जी 29 मार्च बुधवार को धरने पर बैठने वाली हैं। इसी दिन प्रदेश भाजपा भी जवाबी धरने पर बैठने वाली है। 

प्रमुख खबरें

हरदोई में पेड़ से कार टकराई, पिता-पुत्र की मौत, तीन बच्चों समेत छह अन्य घायल

Karnataka Sex Scandal । हजारों अश्लील वीडियो से भरे Pen Drive की क्या है कहानी? क्यों देश छोड़कर भागने पर मजबूर हुए Prajwal Revanna

जनता की भावनाओं को समझते ही ‘400 पार’ का नारा भूल गयी भाजपा : Akhilesh Yadav

Rajasthan : नाकाबंदी के दौरान वाहन की जांच कराने से मना करने पर BJP का निलंबित नेता गिरफ्तार