Bigg Boss 13: लंबे समय बाद भाई से मिलकर इमोशन हुए आसिम, पूछा हिमांशी की शादी...

By रेनू तिवारी | Jan 16, 2020

बिग बॉस 13 के घर में जब असीम रियाज की एंट्री हुई थी तो किसी को नहीं लगा था कि असीम रियाज बिग बॉस में इतनी आगे तक जाएंगे और लोगों के दिलों में एक खास जगह बना लेंगे। आसिम ने पहले सिद्धार्थ शुक्ला से दोस्ती की और सिद्धार्थ शुक्ला को बड़ा भाई कहा लेकिन घर में नये लोगों की एंट्री के बाद राम लक्ष्मण की यह जोड़ी टूट गई। आसिम और सिद्धार्थ शुक्ला के रास्ते अलग-अलग हो गये। अब आसिम और सिद्धार्थ शुक्ला के बीच पहले जैसी बॉंडिंग नहीं हैं लेकिन इस हफ्ते दोनों में झगड़ा नहीं हुआ। 

इसे भी पढ़ें: Netflix की फिल्म Freedom में नजर आएंगे नसीरुद्दीन शाह और मनीषा कोइराला

इस बार बिग बॉस ने टास्क दिया हैं कि आप अपने से अपनों से मिल सकते हैं या फिर कैप्टेंसी के दावेदार बन सकते हैं। कैप्टेंसी हासिल करने के इस गेम में सबसे पहले घर में एंट्री होती हैं आरती सिंह के भाई कृष्णा की। आरती कैप्टेंसी की दावेदार छोड़कर अपने भाई से मिलती हैं। 16 जनवरी के एपिसोड में दिखाया जाएगा कि घर में और सदस्यों के घरवालें भी आते हैं। असीम रियाज से मिलने के लिए उनके बड़े भाई उमर रियाज आते हैं। दोनों की मुलाकात का कलर्स ने एक प्रोमो रिलीज किया है। प्रोमो में दिखाया है कि आसिम से उनके भाई कहते हैं कि तुममें जीतने की काबिलियत है, तू विनिंग मैटेरियल है। घर के बाहर तू काफी पॉपुलर है। तुम्हें खेल जीतने पर फोकस करना चाहिए। असीम उमर से हिमांशी की शादी ना करने वाली बात पूछते हैं तो उमर कहते हैं- जैसा तू सोच रहा है वैसा ही है। उमर आसिम से मिलने के बाद सिद्धार्थ शुक्ला और रश्मि से मिलते हैं और सिद्धार्थ शुक्ला से कहते हैं आप बड़े भाई जैसे ही हो। रश्मि को अच्छा दोस्त कहते हैं।

 

एपिसोड में देखना होगा कौन अपने अपनों से मिलता हैं और कौन कैप्टेंसी के लिए अपने परिवार से नहीं मिलता। कलर्स ने कई प्रोमो रिलीज किए हैं। केवल पारस और रश्मि के घर से कौन आया हैं यह नहीं दिखाया गया हैं।

प्रमुख खबरें

T20 World Cup से पहले पाकिस्तान टीम में कलह! बाबर आजम-इमाद वसीम में कहासुनी- Video

इमिग्रेशन पर कोई छूट नहीं, जयशंकर के बयान पर कनाडा के मंत्री का पलटवार

Met Gala 2024 | Sabyasachi ने 1965 घंटे लगाकर तैयार की थी मेट गाला के लिए Alia Bhatt की साड़ी, लेकिन एक्ट्रेस ने लुक डिस्क्रिप्शन में कर दी गड़बड़ी

Israeli सेना का मिस्र के साथ लगे Rafah क्रॉसिंग के गाजा की ओर के हिस्से पर नियंत्रण