BIGG BOSS 14: घर में हुई कविता कौशिक की एंट्री, धाकड़ अंदाज में लगाई सबकी क्लास

By रेनू तिवारी | Oct 26, 2020

बिग बॉस 14 के घर के पहले दिन से ही काफी ड्रामा चल रहा है। इस बार ज्यादातर कंटेस्टेंट बात-बात पर रो कर या इमोशन होकर अपनी बात जाहिर कर रहे हैं। अभी तक घर के अंदर ऐसी कोई भी पर्सनेलिटी नहीं आयी थी जो अपनी बात कड़े शब्दों में कह सके। वीकेंड के वार पर घर के अंदर कविता कौशिक की एंट्री हुई है। सीनियर्स के बाद सूना पड़ चुका  बिग बॉस के 14 के घर में जैसे ही कविता कौशिक ने एंट्री ली एक नया सा जोश आ गया। 

इसे भी पढ़ें: ऐक्ट्रेस मंदिरा बेदी ने गोद ली 4 साल की बच्ची तारा, शेयर किया परिवार के साथ फोटो

घर के अंदर आने के बाद कविता कौशिक ने कैप्टनशीप जीती और घर की नयी कैप्टन बन गयी। आने वाले एपिसोड ने कविता का धाकड़ अंदाज देखने को मिलने वाला है। कलर्स की तरफ से जारी किए गये नये प्रोमों में आप देख सकते हैं कि कविता कौशिक कहती है कि घर के अंदर वह बिग बॉस के नियमों को किसी को तोड़ने नहीं देंगी। ऐसे में घर के अंदर वह रूल तोड़ने वाले अन्य सदस्यों पर काफी गुस्सा होती नजर आयी हैं। 

इसे भी पढ़ें: कार्तिक आर्यन ने साइन की निर्देशक राम माधवानी की फिल्म! सामने आयी बड़ी जानकारी 

प्रोमो में दिखाया गया है कि कविता कौशिक घर के सदस्यों के साथ गार्डन एरिया में बैठी रहती है जिसके बाद बिग बॉस कहते है कि घर के सदस्य नियमों का उल्लंघन न करें। जिसके बाद कविता कौशिक की शार्दुल पंडित और पवित्रा पुनिया को काफी ज्यादा फटकार लगाती है। 

तीनों में काफी बहस होती हैं। पवित्रा कविता से कहती है कि वह इस तरह से उनसे बात न करें।

यहां देखें प्रोमो- 

प्रमुख खबरें

Nijjar हत्या मामले में भारतीयों की गिरफ्तारी के बाद PM Trudeau ने दी पहली प्रतिक्रिया, कहा कानून के शासन वाला देश है कनाडा

Skin Care: स्किन पिग्मेंटेशन को दूर करने के लिए इन तीन तरीकों से इस्तेमाल करें आलू

Hardeep Singh Nijjar हत्याकांड में 3 तीन भारतीयों की गिरफ्तार पर S Jaishankar ने दी की प्रतिक्रिया, Canada को लेकर कही ये बात

Idli For Breakfast: नाश्ते को बनाना है टेस्टी और हेल्दी तो सर्व करें ये अलग-अलग तरह की इडली