ऐक्ट्रेस मंदिरा बेदी ने गोद ली 4 साल की बच्ची तारा, शेयर किया परिवार के साथ फोटो

Mandira Bedi and husband adopt baby girl
रेनू तिवारी । Oct 26, 2020 11:55AM
एक्ट्रेस मंदिरा बेदी और उनके पति राज कौशल ने एक बच्ची को गोद लिया है और उसका नाम तारा बेदी कौशल रखा है। कपल ने इस बात की जानकारी सोशल मीडिया पर शेयर की है।

एक्ट्रेस मंदिरा बेदी और उनके पति राज कौशल ने एक बच्ची को गोद लिया है और उसका नाम तारा बेदी कौशल रखा है। कपल ने इस बात की जानकारी सोशल मीडिया पर शेयर की है। मंदिरा और राज ने बेटे वीर और उनकी बच्ची तारा के साथ एक पारिवारिक तस्वीर साझा की। अपने पोस्ट में मंदिरा ने अपनी बेटी तारा के लिए कुछ शब्द लिखे हैं।

इसे भी पढ़ें: ड्रग्स मामले में एनसीबी की पूछताछ के बाद पहली बार दीपिका पादुकोण ने शेयर किया ये पोस्ट

उन्होंने लिखा- वह हमारे पास आई है। ऊपर से आशीर्वाद की तरह। हमारी छोटी लड़की, तारा। चार साल और थोड़ा, आँखों से जो सितारों की तरह चमकती हैं, 4 साल की बच्ची जिसकी आंखें तारों की तरह चमकती हैं, वीर ने अपनी बहन का खुली बाहों से प्यार के साथ स्वागत किया है।आभारी। तारा बेदी कौशल। 28 जुलाई 2020 को हमारे परिवार का एक हिस्सा बन गया।

इसे भी पढ़ें: सिनेमा के बाहुबली प्रभास का 41वां जन्मदिन, सोशल मीडिया पर सितारों ने दी बधाई

मंदिरा के पति राज ने भी अपने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर की और अपनी बेटी के बारे में बताया। उन्होंने लिखा दशहरे के इस उत्सव के अवसर पर हम आपको हमारे परिवार तारा बेदी कौशल के सबसे नए सदस्य से मिलवाना चाहते हैं। अंत में परिवार पूरा है।

अन्य न्यूज़