Bigg Boss 17 Grand Finale । सितारों से सजेगा बिग बॉस का मंच, अंकिता और मुनव्वर पेश कर रहे ट्रॉफी के लिए मजबूत दावेदारी

By एकता | Jan 28, 2024

100 से अधिक दिनों के बाद, आज आखिरकार बिग बॉस के 17वें सीजन को अपना विजेता मिल जायेगा। शो के होस्ट सलमान खान रविवार आधी रात को सीजन के विजेता की घोषणा करेंगे। अंकिता लोखंडे, अभिषेक कुमार, मुनव्वर फारुकी, अरुण मैशेट्टी और मन्नारा चोपड़ा इस सीजन के टॉप पांच प्रतियोगी हैं। इन्हीं में से एक आज विजेता बनेगा और बिग बॉस की चमचमाती ट्रॉफी अपने घर लेकर जाएगा। बता दें, बिग बॉस 17 के ग्रैंड फिनाले का प्रसारण कलर्स टीवी के चैनल पर 6 बजे से शुरू होगा और रात 12 बजे विजेता की घोषणा के साथ ये खत्म होगा।

 

इसे भी पढ़ें: दुखी और निराश हूं, Kalkaji Mandir में हुए हादसे पर गायक B Praak ने जताया दुख


अंकिता और मुनव्वर ट्रॉफी के मजबूत दावेदार

बिग बॉस 17 के ग्रैंड फिनाले से पहले फैंस अपने-अपने पसंदीदा प्रतियोगी के लिए चीयर करना शुरू कर दिया। ऑनलाइन सर्वे के अनुसार, टीवी अभिनेत्री अंकिता लोखंडे इस सीजन के विजेता की मजबूत दावेदार है। उनके बाद मुनव्वर फारुकी दूसरे नंबर और अभिषेक कुमार तीसरे नंबर के दावेदार हैं। फैन फॉलोविंग की बात करें तो मुनव्वर और अंकिता के बीच कड़ी टक्कर देखने को मिल रही है। अंकिता को जहाँ टीवी इंडस्ट्री का समर्थन मिल रहा है। वहीं बादशाह, रफ़्तार, किंग से लेकर जैकलीन फर्नांडीज़ तक बॉलीवुड के तमाम सितारें मुनव्वर का साथ देते नजर आ रहे हैं। देखा जाए तो अंकिता और मुनव्वर ही इस सीजन के विजेता बनने की मजबूत दावेदारी पेश कर रहे हैं। बाकी आज 12 बजे विजेता कौन होगा पता चल जाएगा।

 

इसे भी पढ़ें: Lollapalooza India में जोनस ब्रदर्स ने मंच पर मचाई धूम, कॉन्सर्ट में गूंजा जीजू-जीजू


मंच पर परफॉरमेंस देंगे ये सितारें

बिग बॉस के एक्स प्रतियोगी ऐश्वर्या शर्मा और नील भट्ट, ईशा मालविया और समर्थ जुरेल मंच पर परफॉरमेंस देते नजर आएंगे। ईशा और समर्थ 'कभी खुशी कभी गम' गाने 'यू आर माई सोनिया' पर परफॉर्म करेंगे। नील और ऐश्वर्या की बात करें तो वह 'कभी खुशी कभी गम' के टाइटल ट्रैक पर प्रदर्शन करेंगे। मेहमानों की बात की जाए तो माधुरी दीक्षित और सुनील शेट्टी शो के होस्ट सलमान खान के साथ मंच साझा करेंगे। आर माधवन अपने को-स्टार अजय देवगन के साथ अपनी फिल्म शैतान का प्रचार करने के लिए ग्रैंड फिनाले में शामिल होंगे।


प्रमुख खबरें

केजरीवाल जैसा यू-टर्न लेने वाला आदमी नहीं देखा, Delhi में बोले Amit Shah, भारत से ज्यादा राहुल के पाकिस्तान में समर्थक

इब्राहिम रईसी के निधन पर भारत ने किया 1 दिन के राजकीय शोक का ऐलान, जयशंकर ने कहा ईरान के साथ खड़ा है देश

New Delhi Lok Sabha Seat: बांसुरी स्वराज के लिए जेपी नड्डा ने किया रोडशो, केजरीवाल पर जमकर साधा निशाना

पंजाब-हरियाणा के शंभू बॉर्डर पर खत्म होगा रेल रोको आंदोलन, रेलवे ट्रैक को खाली करेंगे किसान