Bigg Boss की टैलेंट मैनेजर पिस्ता धाकड़ की सड़क दुर्घटना में मौत, सलमान खान सहित कई सितारों ने जताया शोक

By रेनू तिवारी | Jan 18, 2021

मुंबई। बिग बॉस से जुड़े अन्य लोगों की तरह सलमान खान भी बिग बॉस के प्रतिभा प्रबंधक, पिस्ता धाकड़ के चौंकाने वाले निधन से हिल गए हैं। रियलिटी शो के चौदहवें संस्करण के मेजबान के रूप में देखे जाने वाले बॉलीवुड अभिनेता ने आज (17 जनवरी) ट्विटर पर पिस्टा के साथ अपनी तस्वीर साझा की और लिखा, "रेस्ट इन पीस पिस्ता।"

इसे भी पढ़ें: फिल्म जगत ने कोरोना वायरस टीकाकरण अभियान की तारीक की, वैज्ञानिकों और डॉक्टरों को किया सलाम 

अभिनेता सलमान खान ने ‘बिग बॉस’ की टैलेंट मैनेजर पिस्ता धाकड़ के निधन पर शोक व्यक्त किया है। धाकड़ की सड़क दुर्घटना में मौत हो गई थी। धाकड़ का स्कूटर शुक्रवार को फिल्म सिटी रोड़ पर फिसल गया था और उसके बाद एक वैन की चपेट में आने से उसकी मौत हो गई। 24 वर्षीय पिस्ता के असमय निधन से कई सेलेब्स हैरान रह गए और उन्होंने अपनी निराशा व्यक्त करने के लिए अपने सोशल मीडिया हैंडल का सहारा लिया।

इसे भी पढ़ें: अक्षय कुमार ने अयोध्या में राम मंदिर निर्माण के लिए दान दिया, फैंस से भी की अपील

हिमांशी खुराना ने साझा किया, "RIP पिस्ता .. अभी-अभी उनके निधन की खबर मिली .. हम अभी भी सदमे में हैं। जीवन अनिश्चित है। बिग बॉस के पीएस टैलेंट मैनेजर।" जबकि शहनाज़ गिल ने ट्वीट किया, "ऐसी हर्षित, जीवंत और खुश आत्मा। आपको हमेशा याद किया जाएगा।  #RIP पिस्ता।

बिग बॉस के प्रस्तोता खान ने ट्वीट करके धाकड़ के निधन पर शोक व्यक्त किया। खान ने ट्विटर पर लिखा,‘‘ तुम्हारी आत्मा को शांति मिले....’’ खान ने इसके साथ ही अपनी और धाकड़ की एक फोटो भी लगाई।

प्रमुख खबरें

Mehbooba Mufti को मत मांगने के लिए बच्ची का इस्तेमाल करने पर कारण बताओ नोटिस जारी

BSF के जवान ने अज्ञात कारणों के चलते BSF चौकी परिसर में फाँसी लगाकर की आत्महत्या

SP ने आतंकवादियों के खिलाफ मुकदमे वापस लेने की कोशिश की, राम का अपमान किया: Adityanath

तापीय बिजली संयंत्रों के पास मानक के मुकाबले 68 प्रतिशत कोयले का भंडार: सरकारी आंकड़ा