बर्थडे बॉय को 10 हजार का खाना खाकर दोस्तों ने उतारा मौत के घाट, चाकू केक पर नहीं लड़के की गर्दन पर चला

By रेनू तिवारी | Jun 06, 2023

सोचिए जन्मदिन के दिन अगर दोस्त ही किसी को मौत के घाट उतार दे... आखिर ये कैसी दोस्ती हैं!! मुंबई से एक ऐसी ही घटना सामने आयी है जहां चार दोस्तों ने अपने कॉमन फ्रेंड के जन्मदिन पर एक पार्टी की और 10 हजार का खाना खाया। बिल को जब कॉन्ट्री करने की बारी आयी तो बर्थडेबॉय से बिल भरवाकर उसे चाकू से मार डाला। ये वारदात किसी को भी हिला सकती है। दोस्ती से विश्वास उठा सकती हैं।  

 

इसे भी पढ़ें: Wrestlers के आरोपों के बाद Brijbhusham Singh के घर पहुंची दिल्ली पुलिस, 12 गवाहों के बयान किए दर्ज

 

एक 20 वर्षीय व्यक्ति के जन्मदिन समारोह ने एक दुखद मोड़ तब ले लिया, जब कथित तौर पर उसके चार दोस्तों ने 10,000 रुपये के भोजन के बिल को साझा करने के विवाद के बाद उसे मार डाला। यह घटना पिछले हफ्ते मुंबई के गोवंडी के बैगनवाड़ी इलाके में हुई थी।


पुलिस ने दो आरोपियों शाहरुख और निशार को अहमदाबाद से गिरफ्तार कर लिया और अन्य दो नाबालिग आरोपियों को बाल सुधार गृह भेज दिया। पीड़ित साबिर अंसारी ने 31 मई को सड़क किनारे एक ढाबे पर बर्थडे पार्टी का आयोजन किया था, जहां खाने का बिल करीब 10 हजार रुपए आया था। चारों आरोपियों ने साबिर से कहा कि वे पैसे बाद में दे देंगे, जिसके बाद साबिर ने खाने का बिल चुकाया और घर लौट आया।

 

इसे भी पढ़ें: Odisha train Crash Probe Takes Over CBI | ओडिशा ट्रेन दुर्घटना की जांच सीबीआई ने अपने हाथ में ली, राज्य पुलिस ने दर्ज की थी प्राथमिकी


दोपहर करीब 2 बजे जब साबिर आरोपी शाहरुख और उसके 3 अन्य दोस्तों के पास पैसे मांगने गया तो उन्होंने मना कर दिया और धमकी दी। इसके बाद साबिर वहां से चला गया और अपने दूसरे दोस्त को घटना की जानकारी दी।


बाद में रात करीब 8 बजे जब साबिर अपने अन्य दोस्तों के साथ शिवाजी नगर इलाके में एक स्कूल के पास अपना जन्मदिन मना रहा था, तभी आरोपी मौके पर पहुंच गये और गाली-गलौज करते हुए मारपीट करने लगे। उन्होंने साबिर की कई बार धारदार हथियार से पिटाई की, जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गया। इसके बाद आरोपी मौके से फरार हो गये।


घटना की सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और साबिर को अस्पताल ले गई जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। इस बीच, शिवाजी नगर पुलिस ने आरोपी के खिलाफ आईपीसी की धारा 302,323,109 और 34 के तहत मामला दर्ज किया है।

प्रमुख खबरें

KKR vs DC IPL 2024: सॉल्ट और चक्रवर्ती के तूफान में उड़ी दिल्ली, कोलकाता की शानदार जीत

कनाडा और उड़ानों, वायु मार्गों को जोड़ने के लिए भारत के साथ काम कर रहा : PM Trudeau

भीषण गर्मी के बीच Jharkhand सरकार ने 8वीं तक की कक्षाएं निलंबित कीं

Ola Mobility के CEO हेमंत बख्शी का इस्तीफा, 10-15 प्रतिशत कर्मचारियों की हो सकती छंटनी