BJP का आरोप, AAP कट्टर बेईमान पार्टी, वसूली करना और कमीशन लेना इनका काम

By अंकित सिंह | Jan 11, 2023

दिल्ली में राजनीतिक बार पलटवार का दौर लगातार जारी है। एक बार फिर से भाजपा ने आम आदमी पार्टी पर जबरदस्त तरीके से निशाना साधा है। उन्होंने साफ तौर पर कहा है कि आम आदमी पार्टी कट्टर बेईमान पार्टी है। कमीशन लेना और वसूली करना इनका काम है। भाजपा की ओर से गौरव भाटिया ने आज एक संवाददाता सम्मेलन को संबोधित किया। इस दौरान उन्होंने दिल्ली की अरविंद केजरीवाल सरकार पर भी निशाना साधा। भाटिया ने कहा कि जनता समझ चुकी है कि 'आम आदमी पार्टी' कट्टर बेईमान पार्टी है। वसूली करना और कमीशन लेना इनका काम है। उन्होंने साफ तौर पर कहा कि अरविंद केजरीवाल को कठपुतली बनाकर शराब के ठेकेदार AAP की सरकार चला रहे हैं।

 

इसे भी पढ़ें: 'BJP-RSS के लोग देश को बांट रहे हैं', Rahul Gandhi ने बताया, कांग्रेस ने क्यों शुरू की भारत जोड़ो यात्रा


भाजपा नेता ने कहा कि जनता की सेवा करने वालों को वेतन देने के लिए अरविंद केजरीवाल के पास रुपया नहीं है, लेकिन कोई शराब ठेकेदार अरविंद केजरीवाल की तिजोरी भरे तो उसको बचाने के लिए केजरीवाल के पास रुपया है। उन्होंने कहा कि दिल्ली सरकार के अंतर्गत आने वाले 12 कॉलेजों के शिक्षकों को वेतन नहीं मिल रहा है, लेकिन आबकारी घोटाला करने वाले 'आप' नेताओं को बचाने के लिए 25 करोड़ रुपए केजरीवाल सरकारी कोष से दे रहे हैं। उन्होंने कहा कि भ्रष्टाचारियों को बचाने के लिए आम आदमी पार्टी की सरकार 25 करोड़ लीगल फीस के तौर पर दे रही है। अरविंद केजरीवाल को जनता का रुपया उड़ाने की बड़ी आदत है। 

 

इसे भी पढ़ें: Lok Sabha Election 2022: पश्चिम बंगाल पर भाजपा की नजर, TMC को घेरने के लिए बना रही यह रणनीति


गौरव भाटिया ने साफ तौर पर कहा कि अपनी महिमामंडन कराने के लिए अरविंद केजरीवाल सरकार पैसों का दुरुपयोग करते हैं। करोड़ों करोड़ों रुपए विज्ञापन पर खर्च होते हैं। उन्होंने साफ तौर पर सवाल किया कि सरकार भ्रष्टाचारियों को बचाने के लिए रुपया क्यों खर्च कर रही है। उन्होंने कहा कि जो जनता की सेवा करते हैं जैसे कि टीचर, डॉक्टर और मार्शल, उसको वेतन देने के लिए अरविंद केजरीवाल की सरकार के पास पैसे नहीं है। लेकिन भ्रष्टाचारियों को बचाने के लिए पैसे हैं। 

प्रमुख खबरें

Shah ने BJP और उसके छद्म सहयोगियों को नेशनल कॉन्फ्रेंस को हराने का निर्देश दिया: Omar

विपक्षी दलों के नेताओं को जेल भेजने में Congress अव्वल : Chief Minister Mohan Yadav

Manoj Tiwari ने मुझ पर हमला कराया क्योंकि लोग अब उन्हें स्वीकार नहीं कर रहे हैं: Kanhaiya

Shakti Yojana से Metro को नुकसान होने संबंधी प्रधानमंत्री की टिप्पणी से हैरान हूं: Shivkumar