लोकसभा चुनाव से ठीक पहले भाजपा नीतीश को छोड़ सकती है: तेजस्वी

By प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क | Jul 06, 2018

पटना। बिहार विधानसभा में प्रतिपक्ष के नेता तेजस्वी प्रसाद ने विपक्ष के महागठबंधन में मुख्यमंत्री नीतीश कुमार की कोई आवश्यकता नहीं होने की बात को आज फिर दोहराते हुए कहा कि भाजपा नीतीश को अगले लोकसभा चुनाव से ठीक पहले छोड़ सकती है। राजद के 22वें स्थापना दिवस पर यहां पार्टी मुख्यालय में आयोजित एक कार्यक्रम को संबोधित करते हुए तेजस्वी ने कहा कि ऐसा माहौल बनाया जा रहा है कि महागठबंधन नीतीश कुमार को स्वीकार करने के लिए तैयार है। ।

 

तेजस्वी ने कहा कि नीतीश की महागठबंधन में जरूरत नहीं। हम (राजद, कांग्रेस और हिंदुस्तानी अवाम मोर्चा) भाजपा और जदयू को धूल चटाने के लिए सक्षम हैं। उन्होंने जदयू से मुख्यमंत्री बनने का प्रस्ताव मिलने की अटकलों के संदर्भ में स्पष्ट किया कि इस तरह का प्रस्ताव मिलने पर भी नीतीश और उनकी पार्टी जदयू के साथ कोई संबंध नहीं होगा। उन्होंने कहा, ‘‘ हम किसी की कृपा से नहीं बल्कि जनता के आशीर्वाद से मुख्यमंत्री बनना पंसद करेंगे।’’

 

तेजस्वी ने कहा कि जहां तक उन्हें लगता है कि ‘‘भाजपा, चाचा (नीतीश कुमार) को अगले लोकसभा चुनाव के ठीक पहले छोड़ सकती है तथा लोकसभा एवं विधान सभा दोनों चुनाव साथ-साथ हो सकते हैं।’’ करोड़ों रूपये के चारा घोटाले के मामले में सजायाफ्ता राजद प्रमुख लालू प्रसाद का मुंबई के एक अस्पताल में इलाज चलने के कारण उनकी गैरमौजूदगी में राजद का स्थापना दिवस समारोह मनाया गया। इस अवसर पर लालू प्रसाद की पत्नी और पार्टी की राष्ट्रीय उपाध्यक्ष राबड़ी देवी भी मौजूद नहीं थीं।

प्रमुख खबरें

कांग्रेस ने लगाया BJP पर आरोप, 2G spectrum मामले में दिखा भाजपा का पाखंड

हमने लोगों को रंग बदलते देखा है, लेकिन परिवार बदलते पहली बार देख रहे है, Rahul Gandhi पर बरसीं स्मृति ईरानी

Bhopal के चुनाव मैदान में BJP फिर मारेगी बाजी या इस बार कांग्रेस का पंजा दिखाएगा कमाल?

IPL 2024: केकेआर के खिलाफ बेहतरीन जीत के बाद पंजाब के इस खिलाड़ी ने छोड़ा टीम का साथ, यहां जानें कारण