बीजेपी का दावा, MP में भारत जोड़ो यात्रा के दौरान लगे 'पाकिस्तान जिंदाबाद' के नारे, कांग्रेस ने दिया जवाब

By अभिनय आकाश | Nov 25, 2022

भारतीय जनता पार्टी के आईटी सेल के प्रमुख अमित मालवीय ने शुक्रवार को दावा किया कि मध्य प्रदेश के खरगोन में राहुल गांधी के नेतृत्व वाली भारत जोड़ो यात्रा के दौरान 'पाकिस्तान जिंदाबाद' के नारे लगाए गए थे। कथित वीडियो को साझा करते हुए मालवीय ने ट्विटर पर लिखा कि राहुल गांधी की भारत "जोडो" यात्रा में शामिल होने के लिए ऋचा चड्ढा के सार्वजनिक आवेदन के बाद, खरगोन में पाकिस्तान जिंदाबाद के नारे लगे। आईएनसी एमपी ने वीडियो पोस्ट किया और फिर गलत कदम सामने आने के बाद इसे हटा दिया।

इसे भी पढ़ें: Delhi MCD Election: बीजेपी ने जारी किा 12 सूत्रीय संकल्प पत्र, 5 रुपये में भोजन की सुविधा, युवाओं को मिलेंगे एक लाख स्वरोजगार के अवसर

आरोपों का जवाब देते हुए, कांग्रेस के महासचिव संचार प्रभारी जयराम रमेश ने कहा कि भारत जोड़ो यात्रा को बदनाम करने के लिए एक छेड़छाड़ किया गया वीडियो प्रसारित किया जा रहा है और कहा कि "वापसी" होगी। जयराम रमेश ने एक ट्वीट में कहा, "हम तत्काल आवश्यक कानूनी कार्रवाई कर रहे हैं। हम इस तरह की रणनीति के लिए तैयार हैं और इसका मुंहतोड़ जवाब दिया जाएगा।"यात्रा 380 किमी की दूरी तय करने के बाद 4 दिसंबर को मध्य प्रदेश से राजस्थान में प्रवेश करेगी।

इसे भी पढ़ें: ममता बनर्जी से मिले भाजपा नेता शुभेंदु अधिकारी, चर्चाओं का दौर शुरू, लगातार साधते रहे हैं निशाना

बता दें कि हिंदी पट्टी के इस राज्य में कांग्रेस की यात्रा 16 दिन तक चलेगी। सात सितंबर को शुरू हुई राहुल की यात्रा ने अपना महाराष्ट्र चरण पूरा किया और 23 नवंबर को भाजपा शासित मध्य प्रदेश में प्रवेश किया। आज गांधी परिवार के नेतृत्व में कांग्रेस समर्थकों ने खंडवा के बोरगांव से मार्च की शुरुआत की। 

प्रमुख खबरें

इस सप्ताह तीन कंपनियां लाएंगी IPO, 6,400 करोड़ रुपये जुटने की उम्मीद

दो साल में आवास ऋण बकाया 10 लाख करोड़ रुपये बढ़ा : RBI आंकड़े

Modi के 400 पार के नारे के साथ दिखी Mumbai की जनता, जताया जीत का विश्वास

अंगदान दर में सुधार के लिए ICU में मस्तिष्क मृत्यु के मामलों की निगरानी करें : केंद्र