देश में कोई नहीं है मोदी लहर, अमरिंदर बोले- सत्ता से बाहर हो जाएगी भाजपा

By प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क | Apr 26, 2019

पटियाला। पंजाब के मुख्यमंत्री अमरिंदर सिंह ने शुक्रवार को दावा किया कि देश में कोई ‘मोदी लहर’ नहीं है और भाजपा सत्ता से बाहर हो जाएगी जिसके पास दिखाने के लिए कोई उपलब्धि नहीं है। मुख्यमंत्री ने यह भरोसा भी जताया कि कांग्रेस राज्य में सभी 13 लोकसभा सीटों पर जीत दर्ज करेगी। सिंह ने अपनी पत्नी और पटियाला लोकसभा से कांग्रेस की उम्मीदवार परणीत कौर के नामांकन दाखिल करने के दौरान यह बात कही। उन्होंने कहा कि कोई मोदी लहर नहीं है और भाजपा के पास दिखाने के लिए कोई उपलब्धि नहीं है, ऐसे में पार्टी पूरी तरह नीचे की ओर जा रही है और सत्ता से बाहर हो जाएगी।

इसे भी पढ़ें: चुनावी वादों से मुकर गई पंजाब की कांग्रेस सरकार: शिरोमणि अकाली दल

नामांकन दाखिल करने के दौरान उनके बेटे रणइंद्र सिंह, पुत्री जय इंद्र कौर और पौत्र निर्वान भी उपस्थित थे। चुनाव में संभावनाओं के सवाल पर सिंह ने कहा कि हम पंजाब की सभी 13 सीटों पर जीत दर्ज करेंगे जिनमें भटिंडा भी शामिल हैं जहां से विपक्षी अकाली दल की हरसिमरत कौर बादल मैदान में हैं। उन्होंने कहा कि पार्टी कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी को सभी 13 सीटें प्रदान करेगी। गांधी पंजाब में प्रचार करेंगे, लेकिन उनके दौरे की तारीख और स्थान अभी तय नहीं हुए हैं।

इसे भी पढ़ें: मनमोहन सिंह अमृतसर से चुनाव नहीं लड़ रहे, पंजाब में आप गठबंधन नहीं: अमरिंदर

सिंह ने गुरदासपुर में कांग्रेस उम्मीदवार और मौजूदा सांसद सुनील जाखड़ को भाजपा प्रत्याशी और अभिनेता सनी देओल से किसी तरह के खतरे की संभावना को नकार दिया। उन्होंने कहा कि सुनील गुरदासपुर में जमीन पर उतरकर काम कर रहे हैं वहीं देओल का वहां कोई ठौर नहीं है। देओल बॉलीवुड में लौट जाएंगे और गुरदासपुर की जनता के लिए उपलब्ध नहीं रहेंगे। 

प्रमुख खबरें

550 अरब रुपये का बकाया, पाई पाई वसूलने की शुरू हुई कार्रवाई, जिनपिंग ने शहबाज को दिया अल्टीमेटम

मुसलमानों के लिए बरकरार रखेंगे 4% आरक्षण, Andhra Pradesh में BJP की सहयोगी TDP का बड़ा ऐलान

Jammu Kashmir: आतंकवादी संगठन से जुड़ने जा रहा था युवक, पुलिस ने मौके पर ही धड़ दोबाचा

पक्षपातपूर्ण और राजनीतिक एजेंडा, अंतरराष्ट्रीय धार्मिक स्वतंत्रता को लेकर अमेरिकी आयोग की रिपोर्ट को भारत ने किया खारिज