Instagram Story: यूलिया वंतूर ने हिंदू परिधान पहनकर कहा- ईद मुबारक, उर्वशी को लगी चोट!

By रेनू तिवारी | Aug 12, 2019

शाहरुख खान और गौरी खान बॉलीवुड के सबसे चर्चित शादीशुदा जोड़ी में से एक हैं और लाखों प्रशंसक उनकी सच्ची प्रेम कहानी से प्रेरित हैं। ये जोड़ी हमेशा जीवन के उतार-चढ़ाव के दौरान एक-दूसरे के साथ खड़ी रही हैं और अपने प्यार पर विश्वास रखा हैं। गौरी खान सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं साथ ही उनके फॉलोअर्स की संख्या भी ज्यादा है। हाल ही में गौरी खान ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर अपने hubby शाहरुख खान के साथ कुछ तस्वीरें शेयर की हैं, जिसने सभी का ध्यान आकर्षित किया है।

फिल्म अभिनेता वरुण धवन की बहुप्रतीक्षित फिल्म कुली नंबर वन का पोस्टर रिलीज किया गया हैं इस पोस्टर में वरुण धवन हूबहू गोविंदा की तरह ही दिखाई दे रहे हैं। उनका अंदाज भी गोविंदा वाला ही लग रहा हैंl इस फिल्म में वरुण धवन और सारा अली खान की अहम भूमिका हैंl इस पोस्टर को वरुण धवन ने अपने सोशल मीडिया पर शेयर किया।

12 अगस्त को देश का मुस्लिम समुदाय कुर्बानी का त्योहार बकरीद मना रहा हैं। बकरीद को लोग दूसरे के गले लग कर एक दूसरे को पाक दिन की बधाईयां देते हैं। रोमानियाई मॉडल और सलमान खान की कथित गर्लफ्रेंड एक्ट्रेस यूलिया वंतूर ने सोशल मीडिया के जरिए अपने फैंस को और इस पाक दिन पर बधाई दी है। यूलिया ने एक वीडियो शेयर कर इस त्यौहार को सेलिब्रेट किया है। इस ट्रेडिशनल लुक में नजर आ रही हैं। यूलिया ने वीडियो शेयर करते हुए लिखा ईद मुबारक, सभी को ढेर सारा प्यार, रौशनी और खूबसूरत इंसान मिले।

 

बॉलीवुड स्टार नील नितिन मुकेश अपनी अगली एक्शन फ्लिक 'साहो' की बड़ी रिलीज़ का इंतजार कर रहे हैं, लेकिन वह खुद को प्रचार गतिविधियों में डुबो सकें, उससे पहले उन्होंने वह एक हॉलीडे पर अपने परिवार के साथ वक्त बिता रहे हैं। स्टार कुछ पारिवारिक समय पर पकड़ बनाना सुनिश्चित कर रहे हैं। अभिनेता, जो अक्सर सोशल मीडिया पर प्रशंसकों के साथ अपने जीवन से जुड़ी चीजों को साझा करते हैं, ने आज बेटी नूरवी का एक प्यारा वीडियो साझा किया।

 

ऋतिक रोशन और टाइगर श्रॉफ की आने वाली एक्शन थ्रिलर फिल्म वॉर का दूसरा पोस्टर रिलाज किया गया है। इस पोस्टर में वाणी कपूर की दिखाई दे रही हैं जो फिल्म में लीड रोल में हैं। फिल्म में आशुतोष राणा, अनुप्रिया गोयनका, और दीपानिता शर्मा सहायक भूमिकाओं में हैं। 

 

उर्वशी ढोलकिया को नच बलिए के सेट पर अपने परफॉर्मेंस की प्रेक्टिस के दौरान चोट लग गई। इस दौरान अपनी प्रेक्टिस का वीडियो उर्वशी ने सोशल मीडिया पर शेयर किया और कहा कि जो आप देखते हैं उनके पीछे की सच ऐसा होता है। यही सच हमे आगे और अच्छा करने की प्रेरणा देता हैं। 

प्रमुख खबरें

हरियाणा के किसान ने अपने बेटे की शिक्षा के लिए जमीन बेची, साथी भारतीय दोस्तों ने ऑस्ट्रेलिया में उसकी हत्या कर दी

भारतीय शेयर बाजार मामूली बढ़त पर हुआ बंद, सेंसेक्स 17 अंक चढ़कर 73,895 पर बंद

Prajatantra: जवानों की शहादत पर सियासत, चन्नी के चुनावी स्टंट वाले बयान पर विवाद, भड़की भाजपा

Glowing Skin: गर्मियों में ग्लोइंग त्वचा पाने के लिए खाएं ये 5 सुपरफूड