बसपा प्रमुख मायावती ने डाला वोट, कहा- सपा को वोट देना मतलब गुंडा राज को समर्थन देना

By निधि अविनाश | Feb 23, 2022

बहुजन समाज पार्टी सुप्रीमो और उत्तर प्रदेश की पूर्व सीएम मायावती ने बुधवार को विश्वास व्यक्त किया कि मुस्लिम और दलित दोनों उनकी पार्टी को वोट देंगे और वे पूर्ण बहुमत के साथ राज्य में सरकार बनाएंगे। मायावती, जिन्होंने लखनऊ में वोट डालने के बाद मीडिया से बातचीत के दौरान कहा कि, मुस्लिम समाज पहले से ही समाजवादी पार्टी से नाराज है। यह उन्हें वोट क्यों देगा? यूपी के निवासियों ने मतदान से पहले ही सपा को खारिज कर दिया है क्योंकि सपा को वोट देने का मतलब गुंडा राज और माफिया राज है। हम पहले भी सपा शासन के दौरान दंगे देख चुके हैं। समाजवादी पार्टी के नेताओं के चेहरे बता रहे हैं कि वे सत्ता में नहीं आ रहे हैं."।

इसे भी पढ़ें: उप्र चुनाव में भाजपा ने सुरक्षा , मुफ्त अनाज को मुद्दा बनाया, बेरोजगारी पर उठे सवाल

मायावती ने आगे कहा कि, अल्पसंख्यक लोग सपा की कार्यशैली से बहुत दुखी है। सपा जो सरकार बनाने का सपना देख रही है इनका सपना चकनाचूर हो जाएगा। जब-जब समाजवादी पार्टी सत्ता में रही है, उस दौरान सबसे ज़्यादा उत्पीड़न दलितों और पिछड़ों का हुआ हैं। बसपा को अकेले सभी वर्गों का वोट मिल रहा है। भाजपा, सपा जीत का दावा कर रहे हैं, कई ऐसा ना हो कि उनके दावे धरे के धरे रह जाए। जब नतीजे आएंगे तो बसपा को 2007 की तरह पूर्ण बहुमत मिलेगा।

प्रमुख खबरें

मणिपुर में उग्रवादियों के हमले में सीआरपीएफ के दो जवानों की मौत

Uber Cup: अश्मिता चालिहा ने किया उलटफेर, भारतीय महिलाओं ने कनाडा को 4-1 से हराया

Newsroom | लोकसभा चुनाव के बीच Pakistan ने भारतीय राजनेताओं से कहा, हमें राजनीतिक फायदे के लिए मत घसीटो, Pok पर दिए बयान को किया खारिज

अगर Virat पारी का आगाज करते हैं तो भारत रिंकू और शिवम दोनों को अंतिम एकादश में खिला सकता है : Pathan