बसपा सुप्रीमो मायावती की SC से अपील, पेगासस मामले पर संज्ञान लेते हुए अपनी निगरानी में कराए जांच

By अभिनय आकाश | Jul 29, 2021

इजरायल के सॉफ्टवेयर पेगासस के जरिये जासूसी को लेकर सड़क से संसद तक विपक्षी पार्टियों की मोर्चाबंदी जारी है। जिसका असर संसद के मानसून सत्र पर भी पड़ता दिख रहा है। कांग्रेस, एनसीपी, शिवसेना समेत तमाम विपक्षी दल एक साथ इस मामले को लेकर केंद्र सरकार के खिलाफ हमलावर है। वहीं बहुजन समाज पार्टी की सुप्रीमो मायावती के तेवर भी मोदी सरकार के खिलाफ तल्ख नजर आ रहे हैं और उन्होंने सुप्रीम कोर्ट से पेगासस मामले पर संज्ञान लेते हुए जांच की मांग कर डाली है। 

इसे भी पढ़ें: संबित पात्रा का पलटवार, कहा- राहुल का मतलब ही गैर जिम्मेदार होना है, अगर हथियार डाल दिया गया तो इतने दिन तक चुप क्यों बैठे रहे?

 बसपा सुप्रीमो ने ट्विट करते हुए कहा कि संसद का चालू मानसून सत्र देश, जनहित व किसानों आदि के अति-जरूरी मुद्दों पर सरकार व विपक्ष के बीच अविश्वास व भारी टकराव के कारण यह सत्र सही से चल नहीं पा रहा है। पेगासस जासूसी कांड भी काफी गरमा रहा है, फिर भी केन्द्र इस मुद्दे की जाँच कराने को तैयार नहीं। इससे देश चिन्तित है। मायावती ने सुप्रीम कोर्ट ने अनुरोध करते हुए कहा कि वह देश में इस बहुचर्चित पेगासस जासूसी काण्ड के मामले में खुद ही संज्ञान लेकर इसकी जाँच अपनी निगरानी में कराये ताकि इसको लेकर सच्चाई जनता के सामने आ सके।

प्रमुख खबरें

RCB vs GT IPL 2024: रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरू ने गुजरात टाइटंस को 4 विकेट से हराया, प्लेऑफ की उम्मीदें बरकरार

Porn Star से जुड़े मामले में Trump की पूर्व करीबी सलाहकार होप हिक्स बनीं गवाह

कनाडाई पुलिस ने Nijjar की हत्या के तीन संदिग्धों को गिरफ्तार किया: मीडिया की खबर

लगातार कम स्कोर वाली पारियों के दौरान सही लोगों के बीच में रहने की कोशिश कर रहा था: Jaiswal