कैंडेरे ने लॉन्च किया डबल गोल्ड रेट प्रोटेक्शन प्लान, जानें इस नई सिक्म को

By प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क | Sep 12, 2019

दिल्ली। भारत के प्रमुख ऑनलाइन फाइन ज्वैलरी स्टोर्स में से कैंडेरे बाय कल्याण ज्वैलर्स ने सोने की कीमतों में उतार-चढ़ाव से अपने ग्राहकों को मुक्त रखते हुए डबल गोल्ड रेट प्रोटेक्शन प्लान लॉन्च किया है। इस योजना के तहत ग्राहक सिर्फ 10 प्रतिशत एडवांस राशि चुकाकर सोने की मौजूदा कीमत पर आभूषण बुक कर सकते हैं। उनके बुक किए गए आभूषणों पर भविष्य में सोने की कीमतें बढ़ने का असर नहीं होगा। शादी-ब्याह और त्यौहारों का मौसम शुरू होने वाला है, ऐसे में ब्रांड ने यह पहल ऑनलाइन ज्वैलरी शॉपिंग में सुविधाएं बढ़ाने के लिए की है। 

इसे भी पढ़ें: Toyota ने लॉन्‍च किया SUV Fortuner का लिमिटेड एडिशन, कीमत है 33.85 लाख

सोने के बाजार में अनिश्चितताएं कायम हैं और इसकी वजह है चीन और अमेरिका के बीच चल रहा व्यापार युद्ध और इम्पोर्ट ड्यूटी में वृद्धि। इन कारणों से पिछले कुछ समय से सोने की कीमतों में नाटकीय ढंग से लगातार वृद्धि हो रही है। इस पृष्ठभूमि में ही त्योहारी मौसम की शुरुआत हुई है। ऐसे में कैंडेरे ने सोने की कीमतों में उतार-चढ़ाव से जुड़ी अनिश्चितताओं की आशंकाओं से ग्राहकों को मुक्त करने की कोशिश की है ताकि वे आगे बढ़कर खुलकर आभूषण खरीद सके। किसी को भी लग सकता है कि कीमतों में गिरावट हुई तो इस योजना में नुकसान होगा और इस आशंका को दूर करने के लिए कैंडेरे ने ईएमआई को समय से पहले खत्म करने पर संशोधित नई कम दरों पर सोना देने का प्रावधान जोड़ा है। इससे जुड़ने का सबसे लाभकारी कारक यह है कि सोने की कम दर पर हमें आभूषण प्राप्त हो सकेंगे।  

इसे भी पढ़ें: ढांचागत क्षेत्र की परियोजनाओं की पहचान में लगा है कार्यबल: सीतारमण

इसके अलावा, इसकी भुगतान शर्तों में भी लचीलापन है और यह इसे बाकी योजनाओं से अलग करता है। कैंडेरे ने ग्राहकों को महीने के किसी भी दिन अपनी सुविधानुसार तीन विकल्पों में भुगतान की सुविधा प्रदान की है- ईएमआई राशि, अन्य राशि और शेष राशि। ईएमआई राशि के हिस्से के रूप में सोने और हीरे के आभूषणों के लिए ईएमआई राशि 2-6 महीने और 2-9 महीने के लिए निर्धारित की जा सकती है। अन्य राशि का तात्पर्य है कि ग्राहक चाहे तो ईएमआई से ज्यादा राशि का भुगतान कर सकते हैं। शेष राशि से तात्पर्य बकाया पूरी राशि के भुगतान से है। वे एक बार में बची हुई राशि का भुगतान कर सकते हैं। अंतिम किश्त के भुगतान के बाद 14-18 दिन में आभूषण दिए जाएंगे। 

 

जाहिर है कि डबल गोल्ड रेट प्रोटेक्शन प्लान और इसके अनूठे मूल्य प्रस्तावों से कैंडेरे अपने सभी ग्राहकों के लिए तनाव-मुक्त आभूषण खरीदारी अनुभव की गारंटी देता है। सोने के मार्केट की अनिश्चितता को देखते हुए इस योजना का लाभ उठाना आवश्यक हो गया है।  इस योजना को शुरू करने के पीछे का विचार साझा करते हुए कैंडेरे के संस्थापक और सीईओ रूपेश जैन ने कहा, “त्योहारी मौसम आ गया है और खुशी व उत्साह का जश्न मनाने का इससे अच्छा मौका नहीं हो सकता।

इसे भी पढ़ें: मंदी का जो माहौल बनाया जा रहा है जरा उसके कारण समझ लीजिये

हालांकि, सोने की कीमतों में बढ़ोतरी ने कई लोगों के लिए उत्सवी मूड खराब जरूर किया है। कैंडेरे में हम अपने ग्राहकों के उत्साह को बढ़ाने का प्रयास करते हैं और कोशिश कर रहे हैं कि उनकी जेब पर अतिरिक्त बोझ न पड़ें। डबल गोल्ड रेट प्रोटेक्शन प्लान से हम ग्राहकों को आश्वस्त करना चाहते हैं कि वे अपना ऑर्डर देने के बाद भी न्यूनतम दर पर सोने के बढ़िया आभूषण खरीद सकते हैं। इसके अलावा हम बिना किसी प्रोसेसिंग फीस या ब्याज या अनावश्यक रूप से पैसा वसूले इस योजना के तहत अत्यधिक लचीली भुगतान शर्तें लाए हैं।

 

इस तरह की ऑफरिंग के जरिये हम इस योजना को अपने ग्राहकों के लिए यथासंभव सुविधाजनक बनाने की कोशिश कर रहे हैं ताकि वे आभूषण-संबंधी चिंताओं के बिना त्योहारी मौसम की खुशी को मना सके।”

डबल गोल्ड रेट प्रोटेक्शन प्लान 10,000 रुपए से अधिक कीमत के आभूषणों पर लागू है। इसमें लूज सॉलिटेयर, सोने के सिक्के, सोने की फ्रेम और फास्ट शिपिंग प्रॉडक्ट शामिल नहीं हैं। अधिक जानकारी के लिए और इस योजना का लाभ उठाने के लिए, कृपया विजिट करें: <https://www.candere.com/gold-rate-protection.html>

इसे भी पढ़ें: स्विस बैंक में खाताधारकों की पहली सूची आई सामने, कार्रवाई के डर से ज्यादातर अकाउंट बंद

कैंडेरे के बारे में -  

कल्याण ज्वैलर्स की पेशकश कैंडेरे एक ऑनलाइन ज्वैलरी ब्रांड है जो डिजाइन फाइन डायमंड ज्वैलरी में विशेषज्ञता रखता है। बेजोड़ गुणवत्ता और शिल्प कौशल के आभूषणों को पहले से अधिक सस्ता और सुलभ बनाने की एक पहल के तौर पर कैंडेरे का उद्देश्य अपने ग्राहकों को घर बैठे विश्व-स्तरीय आभूषण खरीदारी का अनुभव प्रदान करना है। 7,000 से ज्यादा नाजुक रूप से तैयार आभूषणों के एक कैटलॉग साइज के साथ इसके कलेक्शन का प्रत्येक प्रोडक्ट आजकल के ग्राहकों और उनकी जीवन शैली के लगातार बदलते टेस्ट और वरीयताओं को पूरा करने के लिए इन-हाउस ही संकल्पित और डिजाइन किया गया है।

 

अधिक जानकारी के लिए कृपया संपर्क करें-  

देबस्मिता मुखर्जीः  8981819794

श्वेता पाटिल: 9769706338

प्रमुख खबरें

KKR vs DC IPL 2024: सॉल्ट और चक्रवर्ती के तूफान में उड़ी दिल्ली, कोलकाता की शानदार जीत

कनाडा और उड़ानों, वायु मार्गों को जोड़ने के लिए भारत के साथ काम कर रहा : PM Trudeau

भीषण गर्मी के बीच Jharkhand सरकार ने 8वीं तक की कक्षाएं निलंबित कीं

Ola Mobility के CEO हेमंत बख्शी का इस्तीफा, 10-15 प्रतिशत कर्मचारियों की हो सकती छंटनी