फेसबुक के जिद्दी ब्वॉय के खिलाफ दुष्कर्म का प्रकरण दर्ज

By दिनेश शुक्ल | Dec 23, 2020

उज्जैन। मध्य प्रदेश के उज्जैन में एक युवक ने एक युवती से फेसबुक पर दोस्ती की और उसके साथ शादी का झांसा देकर दुष्कर्म किया। युवती की रिपोर्ट पर शनिवार को पुलिस ने प्रकरण दर्ज कर लिया है। उज्जैन के चिमनगंज मण्डी थाना पुलिस के अनुसार जिद्दी ब्वॉय नामक आईडी से एक युवक ने इंस्ट्राग्राम पर उज्जैन के इंदिरा नगर निवासी 22 वर्षीय युवती को फ्रैण्ड रिक्वेस्ट भेजी। युवती और युवक के बीच दोस्ती हो गई और मैसेज का आदान-प्रदान होने लगा। इस बीच युवक ने युवती को अहमदाबाद बुलवाया। वहां वह उसे एक होटल में ले गया और शादी का झांसा देकर उसके साथ दुष्कर्म किया।  

 

इसे भी पढ़ें: महिला को मोटर साइकिल पर लिफ्ट देने वाले युवक पर चाकूओं से हमला

युवक ने युवती को जल्द ही उज्जैन आकर युवती के माता-पिता से शादी की बात करने को कहा। इसके बाद एक बार फिर उसे अहमदाबाद बुलाया और दुष्कर्म किया। उज्जैन चलने का कहने पर युवक ने युवती को बहलाकर वापस भेज दिया। इस बीच वह मोबाइल फोन पर लगातार बात करता रहा। पिछले माह से उसने मोबाइल फोन बंद कर लिया। इस पर युवती को शंका हुई कि उसके साथ धोखा हो गया है। वह थाने पहुंची और रिपोर्ट दर्ज करवाई। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। 

प्रमुख खबरें

सेना के शौर्य का अपमान करना विपक्ष की आदत: Anurag Thakur

Loksabha Elections के तीसरे चरण में 7 मई को 12 राज्यों की 94 सीटों पर होगी वोटिंग, कई दिग्गजों के भाग्य का होगा फैसला

कुणाल शर्मा हत्याकांड को लेकर जेवर विधायक का सख्त कदम, लापरवाही बरतने वालों अधिकारियों व दोषियों के खिलाफ होगी सख्त कार्रवाई

Odisha: PM Modi के वार पर नवीन पटनायक का पलटवार, बोले- दिन में सपने देख रही भाजपा