महिला को मोटर साइकिल पर लिफ्ट देने वाले युवक पर चाकूओं से हमला

महिला को मोटर साइकिल पर लिफ्ट देने वाले युवक पर चाकूओं से हमला

वही तेजाजी नगर के पास युवक लघु शंका के लिए रुका, उसी दौरान एक मोटर साइकिल पर दो अज्ञात युवक उसके पास पहुंचे। उन्होंने महिला को लिफ्ट देने की बात को लेकर विवाद शुरू कर दिया। जिसके बाद उन दोनों लोगों ने युवक पर चाकुओं से जानलेवा हमला कर दिया।

इंदौर। मध्य प्रदेश के इंदौर शहर में एक युवक द्वारा महिला को लिफ्ट देना मंहगा पड़ गया। इंदौर के राऊ से खुड़ेल अपने गांव जा रहे युवक को बायपास पर एक परिचित महिला दिखी, जिसने उससे लिफ्ट मांगी तो युवक ने महिला को अपनी गाड़ी पर बैठा लिया। वही तेजाजी नगर के पास युवक लघु शंका के लिए रुका, उसी दौरान एक मोटर साइकिल पर दो अज्ञात युवक उसके पास पहुंचे। उन्होंने महिला को लिफ्ट देने की बात को लेकर विवाद शुरू कर दिया। जिसके बाद उन दोनों लोगों ने युवक पर चाकुओं से जानलेवा हमला कर दिया।

 

इसे भी पढ़ें: प्रेमी के प्यार में पागल नाबालिग लड़की ने की अपने माँ-बाप की हत्या

पुलिस के अनुसार घायल युवक का नाम हरिप्रसाद उर्फ रामप्रसाद अहिरवार पिता राजाराम निवासी ग्राम जमुनिया खुडै़ल है। हरिप्रसाद लाइट डेकोरेशन का काम करता है। वही हरिप्रसाद ने अपनी पहचान की महिला को अपनी बाइट पर लिफ्ट दी थी जिसको लेकर दो लोगों से उसका विवाद हो गया और हरिप्रसाद कुछ समझ पाता उसके पहले ही विवाद कर रहे युवकों ने उसे चाकू मार दिए और भाग निकले। पेट में चाकू के वार होने से हरिप्रसाद की हालत नाजुक बनी हुई है। घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस इलाके के सीसीटीवी फुटेज के आधार पर आरोपियों की तलाश कर रही है। हरिप्रसाद ने जिस महिला को लिफ्ट दी थी वह भी आरोपियों के बारे में कुछ नहीं बता पा रही है।





नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।