LSG की जीत से ज्यादा हो रहे Rinku Singh के चर्चे, जानें मैच के बाद सबने कैसे की 'चेज मास्टर' की तारीफ

By रितिका कमठान | May 21, 2023

इंडियन प्रीमियर लीग में बेहद रोमांचक और सांस रुक देने वाले मामले में कोलकाता नाइट राइडर्स को सिर्फ एक रन से लखनऊ सुपर जाइंट्स ने मात दी है। इस मुकाबले में रिंकू सिंह ने ऐसा जादू चला कि लखनऊ की टीम की सांसे भी अटक गई थी।

 

इस बात में कोई दोराय नहीं है को इस बार आईपीएल में नौ फिनिशर मिला है, जो रिंकू सिंह है। रिंकू सिंह जानते है की अंतिम ओवर में भी पूरे प्रेशर को झेलते हुए भी टीम को जीत कैसे दिलानी है। हालांकि जीत दिलाने का कारनामा पिछले मुकाबले में रिंकू सिंह नहीं कर सके। हालांकि रिंकू सिंह ने जो पारी खेली उससे ये जरूर साबित कर दिया की वो किसी से कम नहीं है। रिंकू सिंह की शानदार पारी की बदौलत हारने के बाद भी हर तरफ कोलकाता नाइट राइडर्स के रिंकू सिंह की चर्चा हो रही है।

 

रिंकू में अपने खेल को बदौलत देश भर के खेल प्रेमियों के दिल जीते है। यह तक को कोलकाता नाइट राइडर्स के कप्तान और लखनऊ सुपर किंग्स के कप्तान भी रिंकू को तारीफ किए बिना नहीं रह सके। इस मुकाबले के बाद रिंकू सिंह लगातार सोशल मीडिया पर भी छाए हुए है। 

क्रुणाल पांड्या ने कही ये बात
एक रन से अंतिम गेंद पर लखनऊ सुपर जायंट्स ने मैच जीता मगर रिंकू सिंह ने अपने खेल से सभी के दिल जीते। इसमें खुद लखनऊ सुपर जायंट्स के कप्तान क्रुणाल पांड्या भी शामिल थे। रिंकू में अपने खेल को बदौलत देश भर के खेल प्रेमियों के दिल जीते है। यह तक को कोलकाता नाइट राइडर्स के कप्तान और लखनऊ सुपर किंग्स के कप्तान भी रिंकू को तारीफ किए बिना नहीं रह सके।

 

क्रुणाल ने मैच खत्म होने के बाद कहा कि उनकी टीम किसी भी हाल में जीत दर्ज करना चाहती थी। हम जीत से खुश है। इस पिच पर स्पिनरों को मदद मिली। वहीं रिंकू सिंह की पारी को लेकर उन्होंने कहा कि रिंकू इस पूरे टूर्नामेंट के खास खिलाड़ी रहे है, जिन्हें हल्के में लेना मुश्किल है। वो खास बल्लेबाज है। अंतिम ओवर में रिंकू को गेंद डालने से पहले सोचना पड़ रहा था। 

प्रमुख खबरें

Kashmir में आतंक का डबल अटैक, शोपियां में पूर्व सरपंच को गोलियों से भूना, पहलगाम में जयपुर से आए दपंत्ति को बनाया निशाना

Shah ने BJP और उसके छद्म सहयोगियों को नेशनल कॉन्फ्रेंस को हराने का निर्देश दिया: Omar

विपक्षी दलों के नेताओं को जेल भेजने में Congress अव्वल : Chief Minister Mohan Yadav

Manoj Tiwari ने मुझ पर हमला कराया क्योंकि लोग अब उन्हें स्वीकार नहीं कर रहे हैं: Kanhaiya