छिंदवाड़ा जिला प्रशासन को भाजपा प्रदेश अध्यक्ष का मॉर्निंग वॉक पड़ा भारी

By मयूर चौरसिया | Mar 02, 2021

छिंदवाड़ा।  मध्य प्रदेश के छिंदवाड़ा जिले में एक दिन के प्रवास पर पहुंचे सत्ताधारी दल के प्रदेश अध्यक्ष विष्णुदत्त शर्मा की सुबह की सैर जिला प्रशासन को भारी पड़ गई। दरआसल भाजपा प्रदेश अध्यक्ष पूर्व मुख्यमंत्री व प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष कमलनाथ के विधानसभा क्षेत्र में मार्निंग वॉक पर निकले थे जहाँ उनकी नज़र एक साइन बोर्ड पर पड़ गई जिसको लेकर उन्होंने अपनी प्रेसवार्ता के दौरान बताया।सर्किट हाउस में मीडिया से बातचीत करते हुए वीडी शर्मा ने कहा मैं यहां संगठन को मजबूत करने आया हूं किसी को कटघरे में खड़ा करने नहीं आया हूं।

 

इसे भी पढ़ें: मध्य प्रदेश विधानसभा में आज पेश होगा राज्य का बजट, आत्मनिर्भर मध्य प्रदेश की थीम पर विकास को लेकर रहेगा फोकस

उन्होंने कहा कि पिछली कमलनाथ सरकार के कार्यकाल में यहां निगम क्षेत्र में साइनेज बोर्ड का बड़ा घोटाला हुआ। इसमें ठेकेदार को 12 करोड़ के काम मे 9 करोड़ का भुगतान भी कर दिया जाता है,  मैं चाहता हूं शासन और  प्रशासन इसमें उचित कार्यवाही करे और सामने लाए की यह टेंडर किसको फायदा पहुंचाने के लिए किया गया था, इसमें सम्बन्धित व्यक्ति का नाम भी आगे आना चाहिए।

 

इसे भी पढ़ें: करेंट लगाकर बाघ की हत्या कर शव फेंका, 03 आरोपी गिरफ्तार कर भेजे गए जेल

भाजपा प्रदेश अध्यक्ष ने कहा कि मै आज छिंदवाड़ा मे सुबह मॉर्निंग वॉक पर गया था देखा एक बिल्डिंग पर बड़े से बोर्ड मे लिखा हुआ है, कि मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ में किसी प्रकार के जमीन के विवाद टेंडर लिए जाते है, आपको हमे टेंडर देना है तो दीजिए। वीडी शर्मा ने दुकान पर लगे ऐसे बोर्ड को प्रशासन का दुर्भाग्य बताते हुए कहा कि इस प्रकार का गुंडिजम छिंदवाड़ा के अंदर स्वीकार्य किया जाएगा। प्रदेश अध्यक्ष के साथ प्रदेश के मीडिया प्रभारी, जिला अध्यक्ष विवेक साहू, शेष राव यादव मौजूद रहे।

 

इसे भी पढ़ें: छत्तीसगढ़ में ट्रक लाखो की लूट का माल मध्य प्रदेश के राजगढ़ से बरामद

प्रदेश अध्यक्ष के इस बयान के बाद जिला प्रशासन अपनी कुंभकर्णी नींद से जागकर राजस्व, निगम, और पुलिस की संयुक्त टीम ने परतला परासिया रोड में सामने और पीछे लगे लंबे चौड़े बोर्ड को हटवाया। तहसीलदार अजय भूषण शुक्ला का कहना है, कि इस बोर्ड में अवैधानिक भाषा का उपयोग किया गया था, इसलिए यह बोर्ड हटवाया गया है। उन्होंने कहा कि शहर में इस तरह के अन्य जगह भी बोर्ड लगे होंगे तो उन्हें भी शीघ्र हटाया जाएगा। इस प्रकरण में जो भी वैधानिक कार्यवाही होगी कि जाएगी। इस कार्यवाही में तहसीलदार अजय भूषण शुक्ला,सिटी कोतवाली टीआई मनीष राज भदौरिया, निगम कार्यपालन यंत्री एनएस बघेल सहित विभागीय दल मौजूद रहा।