अपमान से बचने के लिए मुख्यमंत्री राजे इस्तीफा दें: अशोक गहलोत

By प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क | May 02, 2018

जयपुर। कांग्रेस के राष्ट्रीय महामंत्री अशोक गहलोत ने कहा कि जिस तरह से प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी और भाजपा अध्यक्ष अमित शाह मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे को अपमानित कर रहे है उसे देखते हुए मुख्यमंत्री को खुद ही इस्तीफा दे देना चाहिए। गहलोत ने अपने सरकारी आवास पर अपनी वर्षगांठ से एक दिन पूर्व आज संवाददाताओं से कहा कि वसुंधरा राजे को सम्मानपूर्वक मुख्यमंत्री पद से इस्तीफा दे देना चाहिए। उन्होंने कहा कि राज्य में चार साल के दौरान जिस तरह के हालात बने हुए हैं, उन्हें जनता कभी भूल नहीं पायेगी। जनता में भारी आक्रोष है जिसका जनता माकूल जवाब देगी।

पूर्व मुख्मंत्री गहलोत ने कहा कि राज्य में किसान आये दिन आत्महत्या कर रहे हैं। प्रदेश में ऐसी स्थिति पहली बार बनी है। बेरोजगार स्वंय को ठगा हुआ महसूस कर रहा है, बच्चियों के साथ दुष्कर्म हो रहे हैं और पेयजल संकट से आम जनता दुखी है। गहलोत ने कहा कि प्रदेश में नौकरशाही हावी है, आर्थिक स्थिति खराब हो चुकी है तथा रोडवेज और जयपुर विकास प्राधिकरण कर्मचारियों को वेतन देने की स्थिति में नहीं हैं।

उन्होंने एक प्रश्न के जवाब में कहा कि कांग्रेस सरकार आने पर भूमि आवंटन मामले की जांच करवायी जाएगी । उन्होंने कहा कि दिल्ली में ऐतिहासिक धरोहरें अन्य लोगों को देने का निर्णय एक गंभीर मामला है और इस मुद्दे पर जनता को सामने आना चाहिए।

प्रमुख खबरें

अक्टूबर-दिसंबर में 448 अवसंरचना परियोजनाओं की लागत 5.55 लाख करोड़ रुपये बढ़ी

Cinnamon For Period Pain: पीरियड के दर्द से ना हों परेशान, दालचीनी दिलाएगी आराम

Homemade Lip Balm: गर्मी में भी होंठ रहेंगे सॉफ्ट-सॉफ्ट, बस बनाएं इस तरह लिप बाम

Coffee Beans को लंबे समय तक रखना है फ्रेश तो अपनाएं ये छोटे-छोटे टिप्स