सिटाडेल इंटेलीजेंट सिस्टम्स लिमिटेड ने मुंबई में दूसरी विनिर्माण इकाई शुरू करने की घोषणा की

By प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क | Sep 16, 2019

बेंगलुरू/मुंबई। बैंगलोर में कस्टमाइज्ड ऑप्टिकल फाइबर कनेक्टिविटी मैन्युफैक्चरर में अग्रणी, सिटाडेल इंटेलीजेंट सिस्टम्स लिमिटेड (सीआईएस) ने आज मुंबई के वसई में अपनी दूसरी विनिर्माण इकाई और इंजीनियरिंग केंद्र के उद्घाटन की घोषणा की। वसई इकाई इसका दूसरा विनिर्माण आधार होगा। इसकी पहली इकाई बेंगलुरु के व्हाइटफील्ड में है। सीआईएस की दूसरी इकाई की घोषणा इसकी स्थापना के दो साल के भीतर ही की गई है।

इसे भी पढ़ें: Reliance industries ने बीपी के साथ मिलकर किया कनाडाई कंपनी की 10% हिस्सेदारी का अधिग्रहण

इस इकाई के शुभारंभ के बारे में सीआईएस के प्रबंध निदेषक श्री केके शेट्टी ने कहा, "हम मुंबई में अपनी नई विनिर्माण इकाई और इंजीनियरिंग केंद्र की घोषणा करने के लिए वास्तव में काफी उत्साहित हैं। इस नई इकाई को भौगोलिक लाभ और कुशल कार्यबल की उपलब्धता के साथ, हम सभी भारतीय और अंतर्राष्ट्रीय बाजारों की बढ़ती ऑप्टिकल फाइबर आवश्यकताओं को पूरा करने के लिए तैयार हैं। इंजीनियरिंग केंद्र भारत और बाकी दुनिया के लिए दूरसंचार और इंफ्रास्ट्रक्चर क्षेत्र के लिए अनुकूलित उत्पादों को डिजाइन करने पर ध्यान केंद्रित करेगा। जबकि हमारी बंगलौर इकाई उद्यम, हाइपरस्केल डाटासेंटर, एयरोस्पेस और रक्षा पर केंद्रित है। हमारी मुंबई इकाई विशेष रूप से दूरसंचार और इंफ्रास्ट्रक्चर ढांचा क्षेत्र में एंड−टू−एंड कनेक्टिवटिी समाधान प्रदान करने पर ध्यान केंद्रित करेगी। नई इकाई हमें अपने राजस्व में महत्वपूर्ण सुधार करने और बाजार की मांग के आधार पर अपनी क्षमता में काफी सुधार करने में मदद करेगी।"

इसे भी पढ़ें: बिना समझौते के ब्रेक्जिट ''एक आपदा'' होगी: बिजनेस यूरोप

इस पहल के बारे में बात करते हुए सीआईएस के वरिष्ठ उपाध्यक्ष श्री अभिनंदन शर्मा ने कहा, "हमारी नई विनिर्माण इकाई 11,000 वर्ग फुट से अधिक क्षेत्र में फैली हुई है, जो 40−50 कर्मचारियों के साथ विश्व स्तरीय और बेहतरीन विनिर्माण सेटअप से लैस होगी। नई इकाई और इंजीनियरिंग केंद्र द्वारा समर्थित, सीआईएस टेलीकॉम, फाइबर−टू−द−होम (एफटीटीएच), इन्फ्रास्ट्रक्चर प्रोजेक्ट्स, सुरक्षा और निगरानी, और स्मार्ट सिटी परियोजनाओं में अपने उपभोक्ताओं के लिए गुणवत्तापूर्ण और विश्वसनीय ऑप्टिकल फाइबर उत्पादों और समाधानों की एक विस्तृत श्रृंखला पेश करेगा। फाइबर कनेक्टिवटिी के क्षेत्र में अपने विशाल अनुभव और विशेषज्ञता का लाभ उठाकर वसई में इंजीनियरिंग टीम विशिष्ट रूप से अभिनव विश्व स्तरीय उत्पादों को बनाने के लिए तैयार है।"

प्रमुख खबरें

केजरीवाल जैसा यू-टर्न लेने वाला आदमी नहीं देखा, Delhi में बोले Amit Shah, भारत से ज्यादा राहुल के पाकिस्तान में समर्थक

इब्राहिम रईसी के निधन पर भारत ने किया 1 दिन के राजकीय शोक का ऐलान, जयशंकर ने कहा ईरान के साथ खड़ा है देश

New Delhi Lok Sabha Seat: बांसुरी स्वराज के लिए जेपी नड्डा ने किया रोडशो, केजरीवाल पर जमकर साधा निशाना

पंजाब-हरियाणा के शंभू बॉर्डर पर खत्म होगा रेल रोको आंदोलन, रेलवे ट्रैक को खाली करेंगे किसान